ग्राम पंचायत प्रधान पर हमला, चार युवक गिरफ्तार

हिमाचल प्रदेश के  जिला ऊना (Una)  में ग्राम पंचायत कांगड़ प्रधान नीलम कुमारी के घर में हुए हमले को लेकर पुलिस ने चार आरोपी युवकों को गिरफ्तार किया है. शिकायत (Complaint) के 12 घंटों के भीतर ही पुलिस ने तीन युवक हरोली और एक को धर्मपुर से काबू किया है. गिरफ्तार (Arrest) आरोपी युवकों की पहचान अमन, आकाश, राहुल निवासी हरोली व धर्मसिंह निवासी धर्मपुर के रूप में हुई है. चारों के खिलाफ पुलिस ने विभिन्न धारा के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. मामले की पुष्टि डीएसपी (DSP) हरोली अनिल मेहता ने की है.

पुलिस को दी शिकायत में कांगड़ पंचायत प्रधान नीलम देवी ने बताया कि गुरुवार को घर के बाहर हमारी दो गडिय़ां खड़ी थी. रात के समय आकाश ठाकुर व अमन राजपूत निवासी हरोली अन्य 10 युवकों के साथ घर के बाहर पहुंचे, जिनके हाथ में रॉड, तलवारे व डंडे थे. आरोप है कि युवकों ने घर के बाहर खड़ी दोनों गाडिय़ों के शीशे रॉड से तोड़ दिए.

नीलम ने बताया कि गाडिय़ों की तोडऩे की आवाज सुनकर बाहर पहुंची, देखा कि युवक गाड़ी को तोड़ रहे है, जब इन्हें रोकना चाहा, तो गाली गलोच करने लगे। इतना ही नहीं, युवकों ने जान से मारने की धमकी भी दी. शोर की आवाज सुन स्थानीय लोग भी एकत्रित हो गए, जिसके बाद सभी युवक अपनी थार गाड़ी में सवार होकर भाग खड़े हुए थे.