Thor Love And Thunder: इस बार कॉमेडी की डबल डोज के साथ आएगा थॉर, कोर्ग के साथ शूटिंग से नताली के बच्चे खुश

0
1

मार्वल स्टूडियोज के रचे काल्पनिक संसार मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स (एमसीयू) की कहानी अगले महीने एक नए दौर में पहुंच रही है। इस यूनिवर्स में दूसरे ग्रह से आए भगवान थॉर की कहानी का सिलसिला काफी दिलचस्प रहा है। थॉर की गिनती एमसीयू के एवेंजर्स में होती रही है और इस सीरीज की फिल्मों में उनकी सोलो फिल्मों के प्रशंसक पूरी दुनिया में करोड़ों में रहे हैं। थॉर की नई सोलो फिल्म ‘थॉर: लव एंड थंडर’ इस रोचक और दिलचस्प श्रृंखला को कॉमेडी के एक नए स्तर तक भी ले जाने वाली है।

ऑस्कर पुरस्कार विजेता अभिनेत्री नताली पोर्टमैन को निर्देशक ताइका वायटीटी इसी खास मकसद से फिल्म में लेकर आए और कम लोगों को ही पता होगा कि ताइका इस फिल्म में एक खास किरदार कोर्ग भी निभा रहे हैं। ये वही किरदार है जो नताली के बच्चों का सबसे पसंदीदा एमसीयू किरदार है और इस किरदार के साथ शूटिंग करके नताली ने अपने बच्चों का दिल जीत लिया है।                                                                                                           

जानकार बताते हैं कि निर्देशक टाइका वाइटीटी ने थोर के किरदार को जैसे पिछली फिल्म ‘थॉर रैगनारॉक’ में एक अलग स्तर तक पहुंचाया था उसी तरह इस बार भी फिल्म ‘थॉर: लव एंड थंडर’ में थॉर के किरदार के साथ उन्होंने कुछ चुनिंदा प्रयोग किए हैं। इस फिल्म के साथ ही थॉर इकलौता ऐसा एमसीयू किरदार बन जाएगा जिसकी चार सोलो फिल्में रिलीज हुई हैं। फिल्म ‘थॉर: लव एंड थंडर’ में महिला किरदारों की भी बढ़ोत्तरी हो रही है। दर्शक इस बार माइटी थॉर को देखने के लिए काफी लालायित भी दिख रहे हैं।