युवक की पंजाब के जीरकपुर में हादसे में मौत, हादसे में गर्दन धड़ से हुई अलग

सांकेतिक तस्वीर
मंडी/जीरकपुर: हिमाचल प्रदेश के युवक की पंजाब (Punjab) के जीरकपुर में हादसे में मौत हो गई है. बताया जा रहा है कि चंडीगढ़-अंबाला रोड पर स्थित एक होटल (Hotel) में रविवार दोपहर युवक की हाईटेंशन वायर (High Tension Wire) से करंट (Electrocuted) लग गया. हादसे में बुरी तरह झुलसने के बाद मौत हो गई, जबकि उसका एक साथी घायल हो गया है.
जानकारी के अनुसार, युवक होटल में वेटर के तौर पर काम करता था. मृतक की पहचान कमलेश (19) के रूप में हुई है और वह मूल रूप से गांव समपाल, मंडी, हिमाचल का रहने वाला था, जबकि हादसे में घायल साथी दविंदर कुमार (20) निवासी गांव पाखी, मंडी से हैं. दोनों युवक चंडीगढ़-अंबाला रोड पर होटल में वेटर का काम करते थे.
कैसे हुआ हादसा
रविवार दोपहर होटल की पहली मंजिल पर रसोई के पीछे बनी बालकनी में दोनों खाना खाने गए थे. इस दौरान कमलेश जब नीचे बैठने लगा तो वह पीछे की ओर पलटा और हाइटेंशन तार की चपेट में आ गया है. हादसे में उसकी गर्दन धड़ से अलग हो गई. साथी दविंदर कुमार जब कमलेश को बचाने गया तो झुलस गया. घटना के आधे घंटे बाद पावरकॉम विभाग ने बिजली को बंद कर युवक को तारों के ऊपर से निकाला.
क्या बोले अधिकारी
जांच अधिकारी राजेश चौहान ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए डेराबस्सी सिविल अस्पताल में रखवाया गया है. मृतक के परिजनों के आने के बाद ही कार्रवाई की जाएगी.