सिरमौर: संगड़ाह पुलिस की मुहीम लगातार तेज , 104 ग्राम अवैध चरस बरामद

जिला सिरमौर के उपमंडल संगड़ाह के अंतर्गत आने वाले गत्ताधार में पुलिस द्वारा एक दुकानदार से 104 ग्राम अवैध चरस बरामद की गई। भगतराम नामक शख़्स की दुकान से पुलिस द्वारा 17 पेटी सिरमौर ऑरेंज नामक शराब के अलावा 41 बोतल अन्य विभिन्न ब्रांड की शराब तथा 17 बोतल बीयर भी पकड़ी गई।

क्या  कहना है पुलिस का

पुलिस द्वारा बुधवार रात गश्त के दौरान उक्त कार्यवाही की गई। शराब की खेफ दुकान में रखी थी तथा इसे हिमाचल में केवल लाइसेन्सशुदा दुकानों अथवा ठेकों मे ही बेचा जा सकता है।

 पहले भी पुलिस अवैध शराब पकड चुकी है 

उपमंडल संगड़ाह में पहले भी पुलिस द्वारा गत 18 मार्च को  के गांव अंधेरी में भी एक दुकान से 53 पेटी के करीब अवैध शराब तथा भारी मात्रा में पेट्रोल डीजल बरामद किया गया था। इलाके में बार-बार अवैध शराब के जखीरे मिलने का मुख्य कारण क्षेत्र में शराब माफिया की सक्रियता, लाकडाउन की आशंका तथा संगड़ाह में मौजूद शराब की दुकान में वाइन की कीमतें अन्य क्षेत्रों से ज्यादा होना बताया जा रहा है।

शादियों व अन्य समारोह को लेकर  उपमंडल मुख्यालय संगड़ाह मे आम तौर पर बिना परमिट ज्यादा मात्रा मे शराब ले जाते हैं। डीएसपी संगड़ाह शक्ति सिंह ने बताया कि, भगतराम नामक शख़्स के पास से 104 ग्राम चरस के साथ-साथ भारी मात्रा मे अवैध में अवैध शराब भी बरामद हुई। उन्होने कहा कि, गत्ताधार निवासी उक्त शख्स के खिलाफ एनडीपीएस तथा एक्साइज एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है तथा तहकीकात जारी है।