सड़क हादसा : एक दर्दनाक हादसे में दो सगे भाईयों की मौत

मंडी:  हिमाचल प्रदेश के मंडी जिले में रविवार सुबह तड़के एक दर्दनाक हादसे में दो सगे भाईयों की मौत हो गई है. मृतकों में एक युवक एयरफोर्स में तैनात था और उसकी को छोड़ने के लिए छोटा भाई जा रहा था. फिलहाल पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है.

जानकारी के अनुसार, मंडी जिले के सुंदरनगर के डडौर में रात 3 बजे यह हादसा हुआ. हाईवे किनारे खड़े ट्रक के पीछे से ऑल्टो कार घुस गई. आसपास के ट्रक चालकों ने दोनों भाईयों को गाड़ी से निकाला और मेडिकल कॉलेज नेरचौक में ले गए, जहां इलाज के दौरान दोनों ने दम तोड़ दिया.

दोनों भाई मंडी जिले के धर्मपुर के ह्यूण पेहड गांव के कौंसल के पास जटेहड़ी गांव से थे. 25 साल का युवक एयरफोर्स में तैनात था, जबकि 23 साल का छोटा एचआरटीसी में कंडक्टर था. हालांकि, इनका पूरा परिवार जटेहड़ी से शिफ्ट होकर अपने ननिहाल सताहन में रहता था. डीएसपी अनिल पटियाल ने घटना की पुष्टि की है. बल्ह पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

बस के साथ-साथ छूटी जिंदगी की डोर
सुशील कुमार अपनी ड्यूटी पर वापस जाने के लिए चंडीगढ़ जा रहा था. मंडी में सुबह बस पकड़नी थी, लेकिन देरी से पहुंचने के कारण बस छूट गई. बस पकड़ने के लिए दोनों अपनी कार में सुंदरनगर की तरफ निकल गए. इस दौरान रास्ते में हादसा हो गया. कार का अगला हिस्सा पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया. फिलहाल, हादसे में दो युवाओं के खोने से पूरा इलाका गमगीन है और शोकाकुल है.