मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर से पंचायत समिति संगड़ाह के अध्यक्ष मेलाराम शर्मा ने की भेंट

शिमला : पंचायत समिति संगड़ाह के अध्यक्ष मेलाराम शर्मा ने आज शिमला में मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर से औपचारिक भेंट की। पंचायत समिति अध्यक्ष बनने के उपरांत मेला राम शर्मा कि यह मुख्यमंत्री से पहली भेंट थी। उन्होंने मुख्यमंत्री से पिछड़े क्षेत्र रेणुका के विकास पर विशेष ध्यान देने का आग्रह किया।

संगड़ाह इलाके के विकास के कामों को लेकर की मुख्यमंत्री से बात
उन्होंने मुख्यमंत्री से संगड़ाह अस्पताल के लिए एक एंबुलेंस मुहैया करवाने का आग्रह किया। मेलाराम शर्मा ने मुख्यमंत्री को बताया कि रेणुका क्षेत्र में सड़कों की हालत बहुत दयनीय है। उन्होंने आग्रह किया कि इस पिछड़े क्षेत्र में सड़कों की दशा सुधारने के लिए विशेष वित्तीय प्रावधान किया जाए।

उन्होंने रेणुका हरिपुरधार नोहराधारऔर चुड़धार आदि क्षेत्रों को पर्यटन की दृष्टि से विकसित करने का भी आग्रह किया। पंचायत समिति अध्यक्ष ने बाद में जल शक्ति मंत्री ठाकुर महेंद्र सिंह से भी भेंट की और उनसे ग्राम अरट के लिए एक जल भंडारण टैंक और गांव के लिए ग्रेविटी सिंचाई एवं पेयजल योजना स्वीकृत करने का आग्रह किया। इसके पश्चात मेला राम शर्मा ने ऊर्जा मंत्री चौधरी सुखराम से भी औपचारिक भेंट की और उनसे भी रेणुका का क्षेत्र के विकास पर ध्यान देने का आग्रह किया।