मंडी: 1 किलो 410 ग्राम चरस और 7 ग्राम हेरोइन के साथ तीन युवकों गिरफ्तार

जोगिंद्रनगर (मंडी):  हिमाचल प्रदेश के जिला मंडी (Mandi) में जोगिंदर नगर पुलिस मंडी-कांगड़ा सीमा के पास तीन युवकों से 1 किलो 410 ग्राम चरस और 7 ग्राम हेरोइन के साथ गिरफ्तार (Arrest) किया है. जानकारी के अनुसार, रविवार देर रात मंडी-कांगड़ा सीमा पर पुलिस चौकी घट्टा की टीम वाहनों की तलाशी ले रही थी.

कार में सवार लोगों और वाहन की तलाशी लेने पर सात ग्राम हेरोइन पकड़ी

इस दौरान बैजनाथ से जोगिमंद्रनगर आ रही कार में सवार लोगों और वाहन की तलाशी लेने पर सात ग्राम हेरोइन पकड़ी गई. आरोपी देसराज निवासी बरोहल जोगेंद्रनगर, श्रवण कुमार निवासी हरड़बेहलू खलेई चौंतड़ा, हरीश कुमार निवासी चौगान को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. पूछताछ के बाद हिरासत में लिए श्रवण कुमार की निशानदेही पर एक किलो 410 ग्राम चरस बरामद की गई.

पुलिस कर रही है जांच
पुलिस चौकी घट्टा के मुख्य आरक्षी तुलसी राम, चमन लाल, आरक्षी बंशी लाल, राकेश और महिला आरक्षी सीमा की टीम ने यह कार्रवाई की है. एसएचओ जोगिंदर नगर संदीप शर्मा ने कहा कि आरोपी चिट्टा और चरस कहां से लाए थे और कहां ले जा रहे थे, इसकी जांच की जा रही है. उन्होंने कहा कि क्षेत्र में नशे के सौदागरों पर नकेल कसी जा रही है. एसपी मंडी शालिनी अग्निहोत्री ने कहा पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.