जेपी नड्डा धर्मशाला पहुंचे , कार्यसमिति की बैठक में होंगे शामिल

धर्मशाला. हिमाचल प्रदेश के जिला कांगड़ा (Kangra) के धर्मशाला में हिमाचल प्रदेश भाजपा (Himachal BJP) की कार्यसमिति की बैठक और प्रशिक्षण शिविर चल रहा है. तीन दिन तक चलने वाली इस बैठक और शिविर में शिरकत करने दूसरे दिन जेपी नड्डा धर्मशाला पहुंच गए हैं.

नड्डा गुरुवार सुबह कांगड़ा के गगल एयरपोर्ट (Gaggal Airport) पर पहुंचे और यहां पर सीएम जयराम ठाकुर समेत कई नेताओं ने उनका स्वागत किया. इस दौरान सीएम ने कहा कि देवभूमि हिमाचल पधारने पर भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा जी का हार्दिक स्वागत और अभिनंदन है. धर्मशाला में गुरुवार को होने वाली प्रदेश भाजपा की प्रदेश कार्यसमिति की बैठक में आपकी उपस्थिति से पार्टी पदाधिकारियों एवं कार्यकर्ताओं में एक नई ऊर्जा का संचार होगा.

गद्दी वेशभूषा में स्वागत
भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा का कांगड़ा एयरपोर्ट पर पारंपरिक गद्दी वेशभूषा में सजे युवक-युवत‍यों व अनुसूचित जनजाति मोर्चा के पदाधिकारियों ने स्‍वागत किया. इस दौरान धर्मशाला से भाजपा विधायक विशाल नेहरिया ने भी नाटी डालकर खुशी का इजहार किया. बड़ी संख्या में भाजपा वर्करों ने गगल हवाई अड्डा पर पहुंचे पार्टी अध्यक्ष का जयघोष से स्वागत किया. होटल डी-पोलो में भाजपा प्रदेश कार्यसमिति की बैठक हो रही है.