हिमाचल कोरोना अपडेट : एक दिन में रिकॉर्ड 931 कोरोना पॉजिटिव, 13 संक्रमितों की मौत

शिमला: हिमाचल प्रदेश में गुरुवार को एक दिन में रिकॉर्ड 931 कोरोना पॉजिटिव (Corona Virus) मामले आए हैं. 13 संक्रमितों की मौत हुई है. गुरुवार को भाजपा विधायक (BJP MLA), एसडीएम और तहसीलदार भी संक्रमित पाए गए हैं. धर्मशाला (Dharamshala) से भाजपा विधायक विशाल नेहरिया कोरोना संक्रमित हो गए हैं.
किस जगह हुई मौतें
नेरचौक मेडिकल कॉलेज में बुधवार देर रात और गुरुवार को कोरोना से चार की मौत हुई है. धर्मपुर के कोट भराड़ी निवासी 65 वर्षीय संक्रमित बुजुर्ग, बल्ह हलके के रत्ती निवासी 43 वर्षीय संक्रमित व्यक्ति, गागल की 76 वर्षीय बुजुर्ग संक्रमित महिला और सरकाघाट के 72 वर्षीय संक्रमित बुजुर्ग की मौत हुई है. कांगड़ा के जयसिंहपुर के उंबर गांव के 74 वर्षीय बुजुर्ग की धर्मशाला अस्पताल में कोरोना के कारण मौत हो गई। पपरोला के 52 वर्षीय व्यक्ति, पपरोला के ही बूहली कोठी की 16 वर्षीय युवती और पालमपुर उपमंडल के रझूं की 47 वर्षीय महिला की टांडा अस्पताल में मौत हुई है. नालागढ़ उपमंडल के संक्रमित की शिमला के आईजीएमसी अस्पताल में मौत हो गई. शिमला के आईजीएमसी अस्पताल में चौपाल के 88 वर्षीय बुजुर्ग, कोटगढ़ के 55 वर्षीय , मंडी की 50 वर्षीय महिला और सोलन के 52 वर्षीय व्यक्ति ने दम तोड़ा है.

इसे भी पढ़ें
18 कमरों के मकान में लगी आग, एक व्यक्ति की जिंदा जलने से मौत

भाजपा विधायक कोरोना संक्रमित
धर्मशाला विधानसभा क्षेत्र से भाजपा विधायक विशाल नेहरिया कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. उन्होंने सोशल मीडिया पर यह जानकारी शेयर करते हुए लिखा कि कोविड टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. खुद को नियमावली के तहत आइसोलेट कर रहा हूं. मंडी जिले में पधर के एसडीएम और तहसीलदार कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं.