कोरोना पॉजिटिव मामले आने के बाद पूर्व मुख्यमंत्री आवास में हड़कंप मचा

शिमला: कोरोना संक्रमण ने पूर्व मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह (Virbhadra Singh) के निजी आवास होलीलॉज (Holy Lodge) में भी दस्तक दे दी है. पूर्व सीएम वीरभद्र सिंह आवास के पांच कर्मी कोरोना (Corona Virus) संक्रमित पाए गए हैं. इनमें एक पीएसओ (PSO) व एस्कॉर्ट ड्यूटी में तैनात कर्मचारी, सर्वेंट क्वार्टर के कर्मी भी पॉजिटिव हैं. वीरभद्र सिंह के साथ ही उनके पारिवारिक सदस्यों व अन्य कर्मचारियों के शुक्रवार को कोरोना सैंपल लिए गए, जिनकी रिपोर्ट आना अभी बाकी है.

सूचना के अनुसार, होलीलॉज में कोरोना की दस्तक के बाद वीरभद्र सिंह पारिवारिक सदस्यों के साथ सोलन जिला के कुठाड़ के लिए रवाना हो गए. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, विधायक विक्रमादित्य सिंह ने पूर्व मुख्यमंत्री के पीएसओ सहित कुछ अन्य कर्मियों के कोरोना संक्रमित पाए जाने की पुष्टि की है. उन्होंने बताया कि सभी के कोरोना सैंपल लिए गए, जिनकी रिपोर्ट अभी नहीं आई है. प्रदेश में कोरोना संक्रमण के मामले लगातार बढ़ रहे हैं. अब तक सूबे में 42000 से अधिक लोग कोरोना संक्रमित पाए जा चुके हैं.

क्या बोले विक्रमादित्य सिंह
वीरभद्र सिंह के बेटे ने बताया कि वीरभद्र सिंह के स्टाफ़ के काफ़ी साथी COVID पॉज़िटिव पाए गए हैं जिसके चलते कुछ दिन हम सब परिवार सहित एहतियात के तौर पर शिमला से बाहर रहेंगे. वीरभद्र सिंह, प्रतिभा सिंह व हमारी रिपोर्ट “COVID नेगेटिव” आई हैं. हालांकि, जो लोग पिछले कुछ दिन से हॉली लॉज शिमला आए थे, कृपया अपना टेस्ट ज़रूर करवाएँ.