शिक्षक का शव संदिग्‍ध परिस्थितियों में मिला , पुलिस कर रही छानबीन

0
1

बैजनाथ (विजय): उपमंडल बैजनाथ के संसाल गांव में एक शिक्षक का शव संदिग्‍ध परिस्थितियों में मिला है। मृतक की पहचान 28 वर्षीय सतीश कुमार पुत्र दौलत राम के रूप में हुई है। सतीश बैजनाथ के एक निजी स्कूल में पढ़ाने के साथ एक एकेडमी का संचालन भी करता था। रात को वह अपने कुछ दोस्तों के साथ घर से गया लेकिन काफी देर तक नहीं लौटा। उसको कॉल करने पर उसने फोन भी नहीं उठाया। परिवार के सदस्‍यों ने अपने स्तर पर उसकी तलाश की लेकिन कोई सुराग नहीं लगा।

रविवारप सुबह उसका शव घर से कुछ दूर पर खाई से बरामद हुआ। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर कार्रवाई शुरू कर दी है। बताया जा रहा है पुलिस ने शिक्षक के दो साथियों से भी पूछताछ की है। वहीं ग्रामीणों और परिजनों का गुस्सा सातवें आसमान पर है और वह दोनों युवकों को उनके हवाले करने की मांग कर रहे हैं। पुलिस जांच में जुटी है व ग्रामीणों को समझाने का प्रयास कर रही है।ग्रामीणों ने पुलिस की गाड़ी का घेराव कर लिया डीएसपी पालमपुर ओर तहसीलदार के बाद पुलिस अधिक्षक कांगड़ा विमुक्त रंजन वह एएसपी दिनेश भी मोके पर पंहुच गए।

फोरेंसिक टीम भी घटना स्थल पर है बताया जा रहा है पुलिस ने शिक्षक के दो साथियों से भी पुछताछ की है वही परिवार के सदस्यों व ग्रामीण दोनों युवको को उनके हवाले करने मांग कर रहे हैं मोके पर हालात विगडते दिख रहे हैं इस कारण अतिरिक्त पुलिस वल भी मोके पर पंहुच गया है पुलिस जांच में जुटी हुई है तथा ग्रामीणों को समझाने की कोशिश कर रही है।