भाजपा रेणुका मण्डल सचिव सुनीता ठाकुर ने बांटे मास्क और सैनिटाइजर

जिला सिरमौर के संगड़ाह उपमंडल के अँधेरी गाव में भाजपा रेणुका मण्डल सचिव सुनीता ठाकुर द्वारा चलाया गया Covid 19 जागरूक शिविर का सफल आयोजन किया गया। सुनीता ठाकुर ने लोगों एवं छोटे-छोटे बच्चों को मास्क व सैनिटाइजर बितरित किए। सुनीता ठाकुर का कहना है की इस कोरोना के समय सभी लोगों को इस महामारी से निपटने को लेकर एकजुट होकर सामना करना चाहिए ताकि इस बीमारी से सभी को निजात मिल जाये।
इस मौके पर बड़ोद पंचायत के प्रधान ममता शर्मा एवं सामाजिक कार्यकर्ता सतपाल ठाकुर, तपिंदर, शिला देवी , एवं अन्य गणमान्य व्यक्ति भी मौजूद रहे।
संगड़ाह में निकले थे कोरोना संक्रमित
संगड़ाह कस्बे में पिछले 4 दिनों में 10 लोगों के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद प्रशासन और पंचायत ने एक बार फिर बाजार को सैनिटाइज कर दिया है। गौर रहे कि एसडीएम संगड़ाह डॉ विक्रम नेगी ने बीडीओ को समय-समय पर बाजार सैनिटाइज करवाने के निर्देश दिए थे। बहरहाल पंचायत उपप्रधान अनिल भारद्वाज की मौजूदगी में चौकीदार चौकीदार सुशील कुमार ने बाजार में सैनिटाइजर का छिड़काव किया । इससे पहले बुधवार को कोरोना पॉजिटिव पाए गए लोगों की दुकानों को सैनिटाइज किया जा चुका है। गौरतलब है कि, स्थानीय व्यापार मंडल द्वारा यहां कोरोना संक्रमण रोकने के लिए अपने स्तर पर 3 दिन का लॉकडाउन लगाया गया था । तीन दिन के लाकडाउन के बाद, आज बाजार खुल गया है।