बिलासपुर: विवाहिता महिला के साथ रेप , तीन लोग गिरफ्तार

सांकेतिक तस्वीर
बिलासपुर. हिमाचल प्रदेश के शिमला (Shimla) जिले में स्थित टूरिस्ट स्पॉट तत्तापानी (Tattapani) में निजी होटल में बिलासपुर की विवाहिता महिला के साथ रेप का मामला सामने आया है. विवाहिता ने इस संबंध में सदर थाना बिलासपुर (Bilaspur) में शिकायत दर्ज करवाई है. पुलिस (Police) ने मामले में तीन लोगों को गिरफ्तार किया है. एसपी बिलासपुर अमित शर्मा ने मामले की पुष्टि की है.

तीन दिन पहले का मामला
जानकारी के अनुसार, 27 जनवरी की यह घटना है. विवाहिता ने अपनी शिकायत में कहा है कि शाम करीब पांच बजे एक गाड़ी उसके घर पहुंची. इसमें दो लोगों के अलावा एक महिला और दो बच्चे भी थे. वे लोग उसे गाड़ी में बिठाकर शिमला की ओर ले गए. रात करीब नौ बजे सुन्नी में स्थित एक होटल में उन्होंने खाना खाया और उसके बाद तत्तापानी में एक होटल में दो कमरे किराए पर लिए.

महिला ने धमकाया
विवाहिता का आरोप है कि एक कमरे में वह दो बच्चों सहित चली गई और महिला व दो लोग दूसरे कमरे में चले गए. थोड़ी देर बाद महिला उसके कमरे में आई और उसे धमकाने लगी. बात न मानने पर विवाहिता को जान से भी मारने की धमकी दी. विवाहिता का मोबाइल भी महिला के पास ही था. विवाहिता ने आरोप लगाया कि देर रात एक व्यक्ति ने जबरदस्ती उसके साथ रेप किया. सुबह वे लोग उसे मायके से थोड़ी दूरी पर छोड़कर चले गए. महिला ने पूरी बात अपने परिजनों को बताई और अब पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई गई है. पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है. एसपी बिलासपुर अमित शर्मा ने मामले की पुष्टि की है.