ऊना: दो कारों के बीच टक्कर, एक महिला की मौत, 9 लोग गंभीर रूप से घायल

0
2

ऊना: हिमाचल के ऊना में दो कारों की बीच भीषण टक्कर हो गई है. इस दर्दनाक हादसे में एक महिला की मौत हो गई, जबकि 9 लोग घायल हुए हैं. सभी घायलों को स्थानीय लोगों की मदद से ऊना के क्षेत्रीय अस्पताल लाया गया. वहींं, 10 वर्षीय बच्ची और एक महिला को गंभीर हालत में पीजीआई चंडीगढ़ रेफर कर दिया गया. मृतक महिला की पहचान ऊषा देवी पत्नी यशपाल शर्मा निवासी रायंसेरी के रूप में हुई है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम करवाने की कार्रवाई शुरू कर दी है. वहीं, पुलिस टीम ने घटनास्थल का निरीक्षण कर मामले की जांच भी शुरू कर दी है. यह सड़क दुर्घटना जिला ऊना मुख्यालय से करीब 10 किलोमीटर दूर त्यूड़ी में हुई है.

मामले की सूचना मिलते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंची और मामले की जांच शुरू कर दी. बताया जा रहा है कि एक गाड़ी में पंजाब के लोग सवार थे, जबकि दूसरे गाड़ी में जिला मुख्यालय के करीबी गांव रायंसरी निवासी लोग थे. क्षेत्रीय अस्पताल के चिकित्सक पीएस राणा ने बताया कि सड़क हादसे में एक महिला की मौत हो गई है, जबकि करीब 9 लोग घायल हुए और घायलों का इलाज किया जा रहा है.

विज्ञापन

सिरमौर में दर्दनाक सड़क हादसा
बीते शनिवार को सिरमौर के नाहन में बारातियों से भरी एक बोलेरो पिकअप गाड़ी खाई में गिर गई थी. इस दुर्घटना में एक व्यक्ति की मौत हो गई थी. वहीं 12 लोग घायल बताए गए. सभी घायलों को नाहना के मेडिकल कॉलेज में भर्ती करवाया गया था, जहां उनका इलाज चल रहा है. यह दुर्घटना सेनवाला-कोलवाला भूड़ मार्ग पर हुई थी.