भाजपा सह प्रभारी संजय टंडन ने बूथ स्तर पर पार्टी को मजबूत करने के लिए कि यात्रा

0
1

शिमला:  भाजपा सह प्रभारी संजय टंडन हिमाचल के संगठनात्मक दौरे पर हैं, जहां वे 17 जून से 19 जून तक शिमला ग्रामीण, ठियोग, नेरवा, रोहड़ू और रामपुर में होने वाली सभाओं में शामिल होंगे।
इसके बाद टंडन हमीरपुर जाएंगे जहां वह 20 जून को होने वाले भाजपा त्रिदेव सम्मेलन में शामिल होंगे।
भाजपा सह मीडिया प्रभारी करण नंदा ने कहा कि संजय टंडन संगठन को मजबूत करने के लिए विभिन्न मंडलों में बैठकों में भाग ले रहे हैं और वह सभी मंडलों के पदाधिकारियों, मोर्चा अध्यक्षों और स्थानीय निकायों के निर्वाचित प्रतिनिधियों के साथ कई बैठकें कर रहे हैं।
मंडल से मंडल तक का यह दौरा पार्टी को आगामी चुनावों के लिए बड़े पैमाने पर तैयार करने मद्दगार साबित होगा।
टंडन आने वाले समय में पार्टी को और मजबूत करने के लिए सभी प्रतिनिधियों से फीडबैक भी ले रहे हैं।
नंदा ने कहा टंडन बूथ स्तर की बैठकें भी कर रहे हैं जहां पार्टी के एजेंडे पर बारीकी से चर्चा की जा रही है।
संजय टंडन के साथ दौरे पर भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष संजीव कटवाल ने कहा कि टंडन ने बूथ स्तर पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मन की बात कार्यक्रम में शामिल होने के लिए भाजपा कार्यकर्ताओं को जिम्मेदारी सौंपी है, भाजपा इस कार्यक्रम को वस्तुतः बूथ स्तर पर सुनती है, इस कार्यक्रम के बाद टिफिन बैठकें होंगी जहां पार्टी की गतिविधियों पर विस्तार से चर्चा की जाएगी।
संजय टंडन बूथ स्तर पर पार्टी को मजबूत कर रहे हैं और इन बैठकों से पार्टी में सकारात्मकता आएगी।
भाजपा सह प्रभारी संजय टंडन ने कहा कि मंडल और बूथ स्तर पर पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ बातचीत काफी जानकारीपूर्ण है, ये बैठकें पार्टी के कामकाज की गहरी जानकारी दे रही हैं और हमें बहुमूल्य प्रतिक्रियाएँ प्राप्त हुई हैं जो पार्टी में सकारात्मक माहौल बनाएगी।
टंडन के दौरे को लेकर भाजपा कार्यकर्ता उत्साहित हैं।