युवा आज पकौड़ा भी नहीं तल पा रहा है, क्योंकि कड़वा तेल 250 रुपये लीटर हैं: विक्रमादित्य सिंह

शिमला:  हिमाचल प्रदेश में तीन उपचुनाव और मंडी लोकसभा सीट (Mandi Loksabha Seat) के लिए सियासी घमासान तेज हो गया है. 30 अक्तूबर को वोटिंग के लिए महज अब सात दिन बचे हैं और सियासी दलों ने अब ताबड़तोड़ चुनाव प्रचार शुरू कर दिया है. भाजपा जहां विकास के नाम पर वोट मांग रही है. वहीं, कांग्रेस भाजपा सरकार को बढ़ती महंगाई पर घेर रही है. मंडी लोकसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी प्रतिभा सिंह चुनाव लड़ रही हैं. उनके बेटे विक्रमादित्य सिंह (Vikramditya Singh) चुनावी कमान संभाले हुए हैं और सरकार पर लगातार हमले बोल रहे हैं.

विक्रमादित्य सिंह ने मंडी में प्रचार के दौरान कहा कि आपका बेटा अपने सराज के परिवार से प्रतिभा सिंह के लिए समर्थन मांग रहा है और साथ ही वीरभद्र सिंह द्वारा किए गए निर्णायक विकास कार्य को भविष्य में आगे ले जाने का विश्वास दिलाता है. उनके दिखाए हुए रास्ते पर हम आगे चलेंगे और ससंद में सराज की आवाज़ को बेबाक़ी से उठाएँगे. वहीं विक्रमादित्य सिंह ने कहा कि मौजूदा समय में गैस सिलेंडर 1100 रुपये, पेट्रोल 105 रुपये, डीजल 93 रुपये है. सराज और मंडी की जनता पूछती है कि क्या अपराध हैं हमारा?

विक्रमादित्य सिंह ने तीखा हमला करते हुए कहा कि युवा आज पकौड़ा भी नहीं तल पा रहा है, क्योंकि कड़वा तेल 250 रुपये लीटर हैं. गैस और पेट्रोल के दामों से लोग परेशान हैं और अब प्रतिभा सिंह को दिल्ली भेज कर सही पिक्चर मोदी जी के समक्ष रखेंगे. विक्रमादित्य सिंह ने कहा कि गाड़ागुस्सैण क्षेत्र में अधिकतर विकास, जिसमें स्थानीय महाविद्यालय भी शामिल हैं, वीरभद्र सिंह सरकार की देन है.