प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और जयराम ठाकुर सरकार की 4 वर्षों की उपलब्धियों के कारण भारी मतों से जीत करेंगे हासिल: मेला राम शर्मा

सिरमौर जिला में पंचायत समिति संगड़ाह के अध्यक्ष मेला राम शर्मा ने विधायक विनय कुमार के उस बयान को हास्यास्पद बताया है जिसमें उन्होंने हिमाचल में हो रहे उपचुनाव की चारों सीटों पर कांग्रेस की जीत होने की बात कही है। मेलाराम शर्मा आज मंडी जिला के वगशाड़ में झंडुता के विधायक जेआर कटवाल और सांवीधार से जिला परिषद मंडी की सदस्य सीमा ठाकुर के साथ प्रचार अभियान के दौरान बोल रहे थे। उन्होंने कहा कि मंडी लोकसभा के लिए भाजपा प्रत्याशी ठाकुर कुशाल सिंह केंद्र सरकार में  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और हिमाचल प्रदेश में जयराम ठाकुर सरकार कि 4 वर्षों की उपलब्धियों के कारण भारी मतों से जीत हासिल करेंगे। उन्होंने बताया की ठाकुर कुशाल सिंह ने अपने जीवन काल के दौरान भारतीय सेना में सेवा करते हुए अनेक उपलब्धियां हासिल की हैं जबकि दूसरी ओर दो बार मंडी से सांसद रह चुकी कांग्रेस प्रत्याशी प्रतिभा सिंह का इस क्षेत्र के लिए कोई योगदान नहीं रहा।

मेला राम शर्मा ने बताया कि मंडी के लोगों ने अपने स्वाभिमान और आत्मसम्मान को मुद्दा बना कर इस बार धरतीपुत्र ठाकुर खुशाल सिंह को भारी मतों से विजय बनाने का मन बना लिया है। उन्होंने कहा कि मंडी जनपद के लोगों ने इस बात को भी प्रतिष्ठा का प्रश्न बना दिया है कि मंडी जिला से पहली बार धरतीपुत्र जय राम ठाकुर मुख्यमंत्री बने हैं और धरती पुत्र ठाकुर कुशाल सिंह को ही सांसद बनाकर लोकसभा भेजा जाना है।
उन्होंने कहा कि मंडी जनपद के लोग इस बार भूतपूर्व सैनिक ब्रिगेडियर कुशाल सिंह ठाकुर को विजयी बनाकर कारगिल के उन शहीदों को अपनी श्रद्धांजलि अर्पित करेंगे जिन्होंने ब्रिगेडियर कुशाल सिंह ठाकुर के नेतृत्व में कारगिल युद्ध की लड़ाई में देश की रक्षा के लिए अपने प्राण न्योछावर किए।

मेला राम शर्मा ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवार केंद्र और राज्य सरकार की जन कल्याण नीतियों और विकास कार्यक्रमों के बलबूते मंडी लोकसभा ही नहीं अपितु तीनों विधानसभा उपचुनावों में भी जीत हासिल करेगी।