चंबा: भटियात में तीन संदिग्धों के देखे जाने के बाद क्षेत्र में दहशत का माहौल

हिमाचल प्रदेश के चंबा जिले के भटियात विधानसभा क्षेत्र में गुरुवार सुबह तीन संदिग्धों के देखे जाने के बाद क्षेत्र की धुलारा पंचायत के सराली और खिल्ला में दहशत का माहौल बन गया है। धुलारा पंचायत के एक युवक ने पुलिस को सूचना दी कि उसने तीन संदिग्ध लोगों को देखा, जिनकी लंबी दाड़ी थी और जम्मू-कश्मीर के लोगों की तरह दिखते थे। उनके पास बड़े-बड़े बैग थे। सूचना मिलने पर पुलिस की दो टीमों ने आसपास के गांवों और जंगल में सर्च ऑपरेशन छेड़ दिया है। स्थानीय पुलिस ने उच्चाधिकारियों को भी इसके बारे में जानकारी दे दी है। बता दें कि यह इलाका जम्मू से सटा हुआ नहीं है।

धुलारा पंचायत प्रधान रजनी देवी ने बताया कि गांव का एक युवक वीरवार सुबह घर के बाहर गांव में आकर दातुन कर रहा था। उसने सड़क के ऊपरी तरफ देखा तो तीन लोग बड़े-बड़े बैग सिरहाना बनाकर लेटे हुए थे। उन्हें देख युवक घबरा गया और घर की तरफ आने लगा। इतने में इन लोगों ने युवक को आवाजें लगानी शुरू कर दीं। युवक ने उनकी बात न सुनते हुए घर पहुंचकर परिवार वालों और ग्रामीणों को पूरी बात बताई। इसके बाद पंचायत प्रधान ने पुलिस चौकी सिहुंता में इसकी सूचना दी। पुलिस टीम ने मौके पर पहुंचकर युवक से सारी बात जानी, जिसके बाद तलाशी अभियान शुरू कर दिया। बता दें कि पिछले वर्ष भी जोलना के पास संदिग्ध लोगों को देखा गया था।

धुलारा पंचायत के आसपास तीन संदिग्ध दिखने का मामला सामने आया है। पुलिस थाना चुवाड़ी और सिहुंता चौकी के जवानों की दो टीमें गठित कर तलाशी अभियान चलाया गया है। सीमा पर तैनात जवानों को भी संदिग्ध दिखने पर तुरंत सूचना देने को कहा है। -विशाल वर्मा, डीएसपी डलहौजी