सिरमौर महासंघ को मिली मान्यता

हिमाचल प्रदेश अराजपत्रित कर्मचारी महासंघ की प्रदेश कार्यकारिणी के राज्य अध्यक्ष अश्वनी ठाकुर जिनके नेतृत्त्व में हाल ही में प्रदेश सरकार ने कर्मचारी महासंघ को प्रदेश में मान्यता प्रदान की है की ओर से जिला सिरमौर में अराजपत्रित कर्मचारी महासंघ के जिला अध्यक्ष राजेंद्र बब्बी के नेतृत्व वाले कर्मचारी महासंघ को मान्यता प्रदान कर दी गई है। इस सिलसिले में हिमाचल प्रदेश अराजपत्रित कर्मचारी महासंघ के प्रदेश अध्यक्ष अश्वनी ठाकुर द्वारा जिला सिरमौर इकाई के महासंघ के अध्यक्ष राजेंद्र बब्बी को भेजे गए पत्र में कहा है कि प्रदेश स्तर पर आयोजित होने वाली जेसीसी की बैठक के लिए एजेंडा तैयार किया जाना है।

ऐसे में जिला सिरमौर के तमाम कर्मचारियों व विभागों की समस्याओं व मांगों को जिला महासंघ की ओर से एजेंडे के रूप में तैयार कर प्रदेश इकाई को भेजा जाए। अराजपत्रित कर्मचारी महासंघ के जिला सिरमौर के अध्यक्ष व वरिष्ठ कर्मचारी नेता राजेंद्र बब्बी के गुट को प्रदेश कार्यकारिणी द्वारा मान्यता प्रदान किए जाने के बाद राजेंद्र बब्बी ने महासंघ के प्रदेश अध्यक्ष अश्वनी ठाकुर, प्रदेश महासचिव राजेश शर्मा के साथ प्रदेश सरकार के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि जिला सिरमौर के तमाम कर्मचारियों की मांगों को प्रदेश स्तरीय जेसीसी की बैठक में प्रमुखता से सरकार के समक्ष रखा जाएगा। उन्होंने कहा कि इसके लिए जिला सिरमौर की तमाम उपमंडल स्तर की इकाइयों से संपर्क किया जाएगा। इसके साथ ही विभिन्न विभागीय इकाइयों से भी समस्याओं व मांगों को सूचीबद्ध किया जाएगा।

महासंघ के प्रदेश अध्यक्ष अश्वनी ठाकुर ने इस सिलसिले में उपायुक्त सिरमौर को भी प्रतिलिपि भेजते हुए जिला प्रशासन से आग्रह किया है कि अराजपत्रित कर्मचारी महासंघ की प्रदेश कार्यकारिणी जिला सिरमौर के राजेंद्र बब्बी के नेतृत्व में महासंघ को मान्यता प्रदान करता है तथा जिला प्रशासन जिला सिरमौर की जिला स्तरीय बैठक के लिए राजेंद्र बब्बी के नेतृत्व में जिला कर्मचारी महासंघ को आमंत्रित करे, ताकि जिला स्तर पर भी जेसीसी की बैठक के माध्यम से कर्मचारियों की मांगों व समस्याओं का निपटारा हो सके।