राजोरी हत्याकांड: मोहब्बत में रोड़ा बना भाई तो प्रेमी संग मिल बहन ने खेला खूनी खेल, ऐसे हुआ खुलासा

जम्मू संभाग में राजोरी जिले के चकली गांव में 25 वर्षीय युवक की हत्या कराने में उसकी सगी बहन की संलिप्तता उजागर हुई है। पुलिस ने इस मामले में दावा किया है कि युवक की हत्या उसकी बहन ने ही अपने प्रेमी के साथ मिलकर कराई है। पुलिस ने मृतक की बहन व उसके प्रेमी और एक अन्य युवक को गिरफ्तार कर लिया है।

एसएसपी शीमा नबी कस्बा ने सोमवार रात करीब 9.00 बजे प्रेसवार्ता में बताया कि 11 अगस्त को चकली गांव में 25 वर्षीय युवक अंकित बख्शी की निर्मम हत्या का मामला सामने आया। इसके बाद लोगों ने प्रदर्शन भी किया। पुलिस ने मामले का संज्ञान लेते हुए डीएसपी हेड क्वार्टर विनोद शर्मा की अगुवाई में विशेष टीम का गठन कर जांच शुरू की।

एसएसपी के अनुसार विशेष टीम ने कई पहलुओं से जांच की और लोगों से पूछताछ करने के अलावा कुछ टेक्निकल सबूत जुटाए तो पाया कि मृतक की बहन ने ही अपने प्रेमी के साथ मिलकर उसकी हत्या कराई है। पुलिस टीम ने मृतक की बहन प्रिया बख्शी उसके प्रेमी राजन शर्मा निवासी चिंगस और एक अन्य युवक जोकि नाबालिग हो सकता है, तीनों को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो उन्होंने अपना जुर्म कबूल किया।

पुलिस के अनुसार प्रिया बख्शी ने पुलिस को बताया कि उसका प्रेम प्रसंग राजन शर्मा से एक साल से चल रहा था। उसका भाई उनके इसके खिलाफ था, और उन दोनों को मिलने से रोकता था। प्रिया बख्शी ने प्रेमी और उसके एक दूसरे दोस्त के साथ मिलकर अपने भाई को खत्म करने की साजिश रची और 10-11 अगस्त की रात को प्रेमी को धारदार हथियार के साथ घर बुलाया।