पति ने गर्भवती पत्नी की सिर पर डंडे से किये वार, हत्या

चुराह उपमंडल की हिमगिरि पंचायत के दयोनतार गांव में पति ने गर्भवती पत्नी की सिर पर डंडे से वार कर हत्या कर दी। पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया है। पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर हवालात में बंद कर दिया है। पुलिस ने हत्या में प्रयुक्त डंडे को भी कब्जे में ले लिया है। आरोपी को पुलिस रिमांड हेतु अदालत में पेश किया जा रहा है। मृतका अपने पीछे डेढ़ साल की बच्ची सहित पांच बच्चे छोड़ गई है। दयोनतार गांव का जय सिंह मंगलवार रात शराब के नशे में धुत्त होकर अपने घर पहुंचा, जहां किसी बात को लेकर जय सिंह की अपनी पत्नी कांछी देवी के साथ कहासुनी हो गई। इसी दौरान गुस्साए जय सिंह ने कांछी देवी के सिर पर डंडे से वार कर दिया।

इससे कांछी देवी की मौके पर ही मौत हो गई। इस घटना की सूचना बुधवार सवेरे पुलिस को पंचायत प्रधान के माध्यम से मिली। सूचना पाते ही तीसा पुलिस थाना प्रभारी सुरेंद्र ठाकुर की अगवाई में एक टीम ने मौके पर पहुंचकर घटनास्थल का बारीकी से निरीक्षण करने के साथ ही शव को पोस्टमार्टम हेतु चंबा भिजवाया। पुलिस ने आरोपी को भी मौके से गिरफ्तार कर लिया। आरंभिक जांच में पाया गया है कि जय सिंह अकसर शराब के नशे में धुत्त होकर पत्नी से मारपीट करता था। पुलिस ने इस संदर्भ में आरोपी पति के खिलाफ भादंसं की धारा-302 के तहत तीसा पुलिस थाना में मामला दर्ज किया है। उधर, डीएसपी सलूणी शेर सिंह ने मामले की पुष्टि की है। उन्होंने बताया कि आरोपी पति को गिरफ्तार कर नियमानुसार कार्रवाई अमल में लाई जा रही है।

पांवटा साहिब में पुलिस ने बहाई अवैध शराब

पांवटा साहिब। उपमंडल पांवटा साहिब के पुरुवाला थाने की टीम ने बोबरी के जंगल में छापामारी के दौरान दो ड्रमों में बन रही 600 लीटर अवैध लाहण नष्ट की। पुलिस को सूचना मिल रही थी कि बोबरी के जंगल में अवैध शराब की भ_ियां चलाई जा रही हैं। पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।