कुल्लू: बड़ाग्रां नाले में नहाने गया 20 साल का युवक डूबा, शव बरामद

कुल्लू (पतलीकूहल): उफनते बड़ाग्रां नाले में एक युवक डूब गया . युवक की लाश शुक्रवार सुबह नौ बजे बरामद हुई. एडवेंचर्स टूअर्स एसोशिएसन मनाली की टीम युवक की तलाश में जुटी हुई थी. हिमाचल प्रदेश में इस समय तेज़ बारिश के कारण नदी नाले ऊफान पर हैं.

पुलिस ने बताया कि गुरुवार शाम प आर्यन अपने दोस्तों के साथ बड़ाग्रां नाले में नहाने गया. जैसे ही पानी में उतरा तो कुछ ही देर बाद पानी में ओझल हो गया. घटना के बाद उसके दोस्तों ने खबर परिजनों को दी. वे मौके पर पहुंच युवक को खोजने में जुट रहे, लेकिन युवक का पता नहीं चल पाया था.

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची है. एसपी गुरदेव शर्मा ने बताया कि बडग्रां नाले में में एक युवक डूबा है. रेस्क्यू टीम में प्रवीन सूद (पिंटू), मनू महाजन, पिंटू, बोनी शर्मा, गोपाल कृष्ण, विशाल ठाकुर, जगदीश राणा और कौशल भारद्वाज शामिल रहे.

हामटा में भी हो चुका है हादसा
बता दें कि 12 जुलाई को मनाली के हामटा पास में भी एक युवती नाले में बह गई थी. बाद में 23 साल की एमबीबीएस स्टूंडेट आस्था कटोच की लाश बरामद की गई थी. वह अपने छह साथियों के साथ हामटा पास गई थी. हिमाचल में इस समय काफी बारिश हो रही है. ऐसे में नालों और नदियों के पास जाना खतरे से खाली नहीं है.