पच्छाद प्रेस क्लब ने सन्मानित किया सिविल जज के लिये चयनित शशिकांत शर्मा को

पच्छाद प्रेस क्लब ने सराहां में आयोजित एक कार्यक्रम में 35 वर्षीय नव नियुक्त सिविल जज शशिकांत शर्मा को 35 की उम्र में बड़ी उपलब्धि हासिल करने के लिए उन्हें सम्मानित किया। बता दें कि राज्य लोक सेवा आयोग की ओर से करवाई गई हिमाचल प्रदेश न्यायिक सेवा परीक्षा – 2019 की जारी मेरिट सूची में पच्छाद के युवा वकील शशिकांत शर्मा का चयन हुआ है। शशिकांत शर्मा की कड़ी मेहनत व लगन की वजह से उन्होंने सिविल सेवा परीक्षा के द्वारा उनका चयन सिविल जज के रूप में हुआ है क्षेत्र में उनकी इस उपलब्धि के लिए सभी लोग अपने आप को गौरान्वित महसूस कर रहे हैं जिसके लिए पच्छाद प्रेस क्लब ने उनके सम्मान में कार्यक्रम आयोजित कर क्लब व क्षेत्र के लोगों की ओर से उन्हें समान्नित किया.

पच्छाद प्रेस क्लब के संरक्षक संजय राजन ,अध्यक्ष रेमश शर्मा व क्लब के अन्य पदाधिकारियों ने शशिकांत शर्मा को शॉल व स्मृति चिन्ह देकर किया सम्मानित।

इस मौके पर बोलते हुए क्लब के मुख्य संरक्षक संजय राजन ने कहा अधिकतर युवा जहाँ, डॉक्टर,इंजीनियर , सिविल सर्विसेज, को ही अपने कैरियर बनाने का सपना संजोय रहते है वही अधिवक्ता शशि कांत शर्मा सिविल जज के पद पर चयनित होने से इलाके के युवाओं में न्यायिक सेवा की और भी रुझान बढ़ा है।वही इस मौके पर एडवोकेट शशिकांत शर्मा ने युवाओ को अपने लक्ष्य को प्राप्त करने के लिये निरंतर प्रयास करने की सलाह दी।

इस मौके पर सराहा बार एसोसिएशन के सीनियर एडवोकेट अरुण कुमार,योगेश्वर भारद्वाज,अश्वनी शर्मा,एडवोकेट कपिल गर्ग, बीएस पंवर,शेखर पराशर,विवेक ठाकुर, अरुणा शर्मा, शेखर शर्मा के अलावा अन्य एडवोकेट मौजूद रहे। जबकि पच्छाद प्रेस क्लब के संरक्षक संजय राजन,अध्यक्ष रमेश शर्मा, उपाध्यक्ष रमेश पराशर, महा सचिव भेखानन्द वर्धन, सचिव सुरेश कुमार,कोषाध्यक्ष अशोक चौहान मौजूद रहे। वहीं जिला परिषद सदस्य नीलम शर्मा भी कार्यक्रम में उपस्थित रहीं।