पत्नी दहेज नहीं लाई तो पति ने अपने दोस्तों से कराया रेप

सांकेतिक तस्वीर

राजस्थान के धौलपुर में एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसे सुनकर हर किसी की रूह कांप गई। दरअसल, यहां रहने वाले एक शख्स ने अपनी पत्नी पर अत्याचार की इंतहा कर दी। बताया जा रहा है कि उनकी शादी करीब पांच महीने पहले हुई थी। महिला दहेज नहीं लाई तो पति ने अपने दोस्तों से उसका रेप कराया। विरोध जताने पर आरोपी ने उसके प्राइवेट पार्ट में मिर्च पाउडर डाल दिया और झंडू बाम भी लगा दिया। पीड़िता ने पुलिस थाने में रोते-रोते आपबीती सुनाई तो पुलिसवालों के भी रोंगटे खड़े हो गए।

दो दिन तक दोस्तों से कराया दुष्कर्म
पीड़िता ने बताया कि उसके पति ने 26 से 28 जून तक उसे बंधक बनाकर रखा। उस दौरान उसके पति ने अपने एक दोस्त के साथ मिलकर दुष्कर्म किया। महिला ने विरोध जताया तो दोनों आरोपियों ने उसके प्राइवेट पार्ट में मिर्ची डाल दी। इसके बाद महिला के गुप्तांग पार्ट पर बाम भी लगा दिया। इसके अलावा कई गंदी हरकतें कीं।

छह महीने पहले हुई थी शादी
पीड़िता के मुाबिक, उसकी शादी 14 जनवरी 2021 को हुई थी। इसका पति मार्बल फिटिंग का कारीगर है, लेकिन शादी के कुछ दिन बाद ही वह उसे दहेज के लिए परेशान करने लगा। पीड़िता का आरोप है कि ससुराल वालों ने उससे तीन लाख रुपये की मांग की। विरोध करने पर उसके साथ मारपीट की गई।

जम्मू-कश्मीर: सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ जारी, सेना का एक जवान शहीद