हिमाचल में एक बार फिर से रिश्ते शर्मसार करने वाली घटना घटी, 11 साल की मासूम के साथ उसके 2 चचेरे भाइयों ने किया दुष्कर्म

सांकेतिक तस्वीर

मंडी: देव भूमि हिमाचल में एक बार फिर से रिश्ते शर्मसार करने वाली घटना घटी है. ताजा मामला मंडी शहर के साथ सटे तल्याहड़ क्षेत्र का है, जहां पर एक 11 साल की मासूम के साथ उसके 2 चचेरे भाइयों के द्वारा दुष्कर्म (Rape) करने का संगीन आरोप लगा है. मामले की शिकायत पीड़िता की मां ने महिला पुलिस थाना मंडी (Women Police Station Mandi) में दर्ज करवाई है.

मिली जानकारी के अनुसार मंडी शहर के साथ लगते तल्याहड़ क्षेत्र में रहने वाले दंपत्ति ने एक बिटिया को गोद ले रखा है. परिजनों के द्वारा महिला पुलिस थाना मंडी में दर्ज करवाए बयान के आधार पर दो अलग-अलग मौकों पर मासूम के साथ इस दरिंदगी को अंजाम दिया गया है. पहली बार करीब अढाई माह पूर्व मासूम के साथ हैवानियत हुई.

पुलिस अधीक्षक ने मामले की पुष्टि की

वहीं दूसरी बार एक माह पहले फिर से दरिंदगी होने का बयान पुलिस में दर्ज करवाया गया है. मामले को बेहद गंभीरता से लेते हुए पुलिस ने एफआईआर दर्ज करने के चंद घंटे बाद ही दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस अधीक्षक मंडी शालिनी अग्निहोत्री ने मामले की पुष्टि की है.

दोनों आरोपियों को 15 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा

उन्होंने बताया कि पुलिस ने धारा 376, 377, 506 व पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है. पीड़िता का मेडिकल करवाने के उपरांत पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस अधीक्षक ने कहा कि दोनों आरोपियों को न्यायालय में पेश कर 15 दिन के न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है.