ट्रक चालक ने नाबालिग लड़की को मिलने बुलाया, ट्रक में किया रेप

सांकेतिक तस्वीर

बिलासपुर:  हिमाचल के बिलासपुर (Bilaspur) जिले में एक नाबालिग लड़की ट्रक चालक पर रेप के आरोप (Allegation of Rape) लगाए हैं. पुलिस ने पीड़िता की शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है. पुलिस में दर्ज शिकायत में पीड़िता ने कहा कि एक सुनील नाम का लड़का उससे जनवरी 2021 से मोबाईल फोन पर बात करता था. मार्च माह में पीड़िता व उसकी बडी बहन डैहर गई हुई थी. वहां पर सुनील ने फोन पर सूचित किया है कि उसका छोटा भाई उसे लेने आएगा. उसके बाद सुनील का छोटा भाई से उसे गाड़ी में लेने के लिए आया.

धमकियों के बाद भी नाबालिग ने हिमत जुटा कर मां को पूरी घटना की जानकारी दी, जिसके बाद मां ने अपनी नाबालिग बेटी के साथ जाकर महिला थाना में इसकी शिकायत दर्ज करवाई.

पीड़िता और उसकी बड़ी बहन उसके साथ घागस पहुंच गई. उसका छोटा भाई व बड़ी बहन ट्रक से बाहर खड़े थे. पीड़िता ने आरोप लगाया कि सुनील नाम के युवक ने ट्रक के भीतर के उसके साथ रेप किया. आरोपी ट्रक चालक ने उसे धमकी देते हुआ कहा कि अगर उसने किसी को कुछ बताया तो वो उसे जान से मार देगा.

पुलिस ने की मामले की पुष्टि

पीड़िता ने डर के कारण ये बात किसी को नहीं बताई. पीड़ित ने पुलिस से इस मामले में युवक के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने की मांग की है. उधर, पुलिस ने युवक के खिलाफ मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है. उधर, एसपी दिवाकर शर्मा ने मामले की पुष्टि की है.