विद्युत बोर्ड में कार्यरत जूनियर टी मेट ने पंखे से लटक कर दी जान

सुजानपुर: सुजानपुर विद्युत बोर्ड में कार्यरत जूनियर टी मेट ने पंखे से लटक कर जान दे दी है। मृतक सुजानपुर शहर के वार्ड नंबर एक में किराए के मकान में रहता था। रविवार देर शाम को जब ये युवक ड्यूटी पर नहीं आया तो अन्य कर्मियों ने उसके मोबाइल पर संपर्क किया लेकिन उसका फोन बंद आया। इस पर कुछ कर्मचारी उसके क्वार्टर पर आ गए। उन्होंने पाया कि क्वार्टर का दरवाजा अंदर से बंद है।

बार-बार दरवाजा खटखटाने के बाद भी कोई हरकत सामने नहीं आई, जिसके बाद बोर्ड के कर्मियों ने सुजानपुर पुलिस को सूचित किया। पुलिस ने मौके पर नगर परिषद की टीम को बुलाकर बंद दरवाजा तोड़ा तो युवक को पंखे से लटका हुआ पाया। विभागीय एसडीओ गोपाल भाटिया ने बताया कि मृतक शनिवार को दोपहर एक बजे से नौ बजे तक ड्यूटी पर था।

नौ बजे रात्रि ड्यूटी देने के बाद अपने क्वार्टर चला गया। अगले दिन रविवार को उसकी ड्यूटी दोपहर एक बजे से पुन: शुरू होनी थी, लेकिन जब वह ड्यूटी पर नहीं पहुंचा तो अन्य कर्मियों ने जांच पड़ताल शुरू की। उधर मौके पर पहुंचे सुजानपुर थाना में कार्यरत एएसआई मदनलाल ने बताया कि मृतक के परिजनों को सूचित कर दिया है।

उधर, मामले की जांच के लिए अतिरिक्त जिला पुलिस अधीक्षक विजय सकलानी ने भी घटनास्थल का दौरा किया है। उन्होंने बताया कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला मेडिकल कॉलेज में भेजा जाएगा।