सिरमौर: एक व्यक्ति ने गोली मारकर की आत्महत्या

जिला सिरमौर के तेसिल ददाहू में वीरवर को  करीब 4:15 बजे दिन  में एक व्यक्ति ने खुद को गोली1 मार कर आत्महत्या कर दी । पुलिस थाना रेणुका जी के  के जानकारी के अनुसार  वयक्ति का नाम तपेन्द्र है जो कि   गांव दिभूरी टिक्कर का रहने वाला है। पुलिस के मुताविक तपेन्द्र ने  अपनी लाईसैन्सी बन्दूक से गोली मारकर आत्महत्या कर है। पुलिस को  सूचना मिलने पर उप निरीक्षक देवी सिंह, प्रभारी, पुलिस थाना रेणुका जी पुलिस टीम के साथ मौका पर पंहुचे तो गांव दिभूरी टिक्कर में तपेन्द्र सिंह उम्र 64 साल का शव उसके कमरे में खून में लथपथ पड़ा हुआ पाया। मौका पर मृतक के परिजन हाजिर मिले, जिन्होने पुलिस को पूछताछ पर बतलाया कि मृतक तपेन्द्र सिंह पिछले दो-तीन दिनों से एल्कोहल ले रहा था और अपने कमरे में ही रहता था।

पुलिस का कहना है कि मृतक ने करीब 3:45/4 बजे दिन के बीच अपनी लाइसैन्सी बन्दूक से स्वंय को पेट में गोली मारकर आत्महत्या कर ली। मृतक ने जिस लाइसैन्सी बन्दूक से स्वंय को गोली मारी, उक्त बन्दूक को लाईसैन्स सहित पुलिस द्वारा कब्जा में लिया गया हैं और साथ ही साथ मृतक के शव को भी कब्जा में लेकर शव-विच्छेदन (पोस्टमार्टम) हेतू डा वाईएसपरमार मैडिकल कॉलेज नाहन लाया गया हैं, जहां मृतक के शव का पोस्टमार्टम करवाया जाऐगा।

मौका पर पुलिस को कोई भी ऐसी दस्तावेज नही मेले जिसका आत्महत्या के साथ कोई  कनेक्शन जुड़ा हो। डीएसपी  शक्ति सिंह, उपमण्ड़ल पुलिस अधिकारी, संगड़ाह ने भी घटनास्थल का दौरा किया हैं। मृतक द्वारा आत्महत्या करने के सन्दर्भ में पुलिस थाना रेणुका जी में धारा 174 दण्ड़ प्रक्रिया संहिता के अन्तर्गत आगामी कार्यवाही की जा रही हैं