दिन-दहाड़े गैंगवार, गोलीबारी के चलते 1 युवक की मौके पर मौत

सांकेतिक तस्वीर

नालागढ़ (सोलन):  हिमाचल प्रदेश के सोलन (Solan) जिले में बद्दी-नालागढ़ नेशनल हाईवे पर खेड़ा पेट्रोल पंप (Petrol Pump) के समीप दुर्गा कॉलोनी के सामने दिन-दहाड़े गैंगवार का मामला सामने आया है. गोलीबारी के चलते जहां 1 युवक की मौके पर मौत हो गई, वहीं 2 गंभीर रूप से घायल हो गए, जिन्हें उपचार के लिए नालागढ़ अस्पताल (Nalagarh Hospital) में भर्ती करवाया गया है. पुरानी रंजिश का यह मामला बताया जा रहा है.

जानकारी के अनुसार एक काले रंग की स्कार्पियो गाड़ी ने कार को आमने-सामने टक्कर मारी. टक्कर के बाद जैसे ही कार सवार युवक गाड़ी से उतरे दूसरी तरफ से फायरिंग शुरू हो गई. इस दौरान गोली सीधे एक युवक के सीने पर लगी और वह सड़क पर गिर गया, जबकि दूसरे युवकों पर लगाया गया निशाना चूक गया और वे गंभीर रूप से जख्मी हो गए. गोलीबारी करने वाले हमलावर मौके से फरार हो गए.

सड़क पर मिले तेजधार हथियार  बिखरे पड़े  

प्रत्यक्षदर्शियों की माने तो सडक़ पर खून व दराट जैसे अन्य तेजधार हथियार भी बिखरे पड़े थे. मौके पर पहुंची पुलिस ने तीनों घायलों को नालागढ़ अस्पताल पहुंचा जहां एक युवक की मौत हो गई. हालांकि, पुलिस ने मरने वाले की पहचान उजागर नहीं की है, लेकिन पता चला है कि मरने वाला युवक बैरछा का रहने वाला सिमरन था, जिसके सीने में गोली लगने से मौत हो गई.

क्या कहा पुलिस ने 
एसपी बद्दी रोहित मालपानी ने बताया कि पुलिस ने मामला दर्ज करके छानबीन शुरू कर दी है. फरार हमलावरों की तलाश में पुलिस टीमें निकल चुकी हैं. किसी भी कीमत पर दोषियों को बख्शा नहीं जाएगा.