सराहां कोविड अस्पताल से भागे दोनो कोरोना पॉजिटिव गिरफ्तार, एनएच सड़क के नीचे छुपे थे दोनों

सराहां कोविड अस्पताल से दो आरोपी बाथरूम की खिड़की तोड़ कर चंद घंटे पहले फरार हो गए थे। जिन्हें पच्छाद पुलिस ने बड़ी तरकीब से पकड़ लिया। जिन्हें कोविड अस्पताल सराहां में बंद कर दिया है। बता दे कि सराहां के डेडिकेटिड कोविड़ केयर सेंटर से फरार हुए दोनों आरोपी कोरोना मरीजों को सराहां पुलिस ने चंद घण्टों बाद खोज निकाला। दोनों को बाईपास में पकड़ लिया गया जो एक सुनसान स्थान पर आराम कर रहे थे।

कोरोना वार्ड के बाथरूम की खिड़की तोड़कर भागने में कामयाब रहे दोनों कोरोना मरीजों की पुलिस सरगर्मी से तलाश कर रही थी। स्वयं एसपी खुशाल चंद शर्मा सराहां पहुंच गए थे। जिन्होंने पहले ही पूरे जिला की पुलिस को सतर्क कर नाकाबंदी बढ़ा दी थी। लेकिन दोनों आरोपी सराहां में ही छुपकर बैठे थे।भुक्की के केस में पकड़े गए आरोपियों से करीब 8 क्विंटल चूरा पोस्त बरामद किया गया था।

पुलिस के अनुसार दोनों आरोपी कोरोना पॉजिटिव आए थे जिसके बाद दोनों आरोपियों को सराहां के कोविड अस्पताल में भर्ती कराया गया था। दोनों आरोपियों को 15 अप्रैल को सराहां कोविड अस्पताल में उपचार के लिये लाया गया था जो आज बड़े शातिर तरीके से पुलिस को गच्चा देते हुए अस्पताल के बाथरूम की खिड़की तोड़कर फरार हो गये थे। डीएसपी भीष्म ठाकुर ने दोनों आरोपियों के पकड़े जाने की पुष्टि की है। जिन्हें अस्पताल में पुलिस की कड़ी निगरानी में रखा जाएगा