स्टोर पाइप चोरी मामला: पुलिस ने एक और आरोपी को नाहन से किया गिरफ्तार

नौहराधार में जल शक्ति विभाग के स्टोर पाइप चोरी मामले में पुलिस ने एक और आरोपी को नाहन से गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी राजकुमार जगाधरी हरियाणा का निवासी है, जो कई दिनों से पुलिस को चकमा दे रहा था।

चोरी के मामले में अब तक सात व्यक्तियों की गिरफ्तारीयां हो चुकी हैं। उधर, डीएसपी संगड़ाह शक्ति सिंह ने एक और आरोपी के पकड़े जाने कि पुष्टि की है। उन्होंने बताया कि छानबीन जारी है उक्त व्यक्ति को बुधवार को कोर्ट में पेश किया जाएगा।

कब हुई थी चोरी 

गौरतलब है कि  100 और 150 एमए डाया वाली करीब 106 पाइपें जलशक्ति विभाग के स्टोर से गायब हुई थीं। लगभग 5.30 लाख रुपये के पाइप चोरी होने की 13 मार्च को एफआईआर दर्ज की गई थी। एएसआई नौहराधार चेतन चौहान की टीम उसी दिन से तहकीकात में जुट गई थी। इसके लिए जगह-जगह सीसीटीवी की फुटेज को खंगाला गया। एक ट्रक की शिनाख्त होने के बाद पुलिस टीम हरियाणा के लिए रवाना हुई। कुरुक्षेत्र में रेलवे लाइन के समीप ही खड़े ट्रक को पाइपों से भरा हुआ पाया गया।

पुलिस ने और 6 लोग को कर चुकी है  गिरफ्तार

जलशक्ति विभाग की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू की और  पुलिस ने  कुरुक्षेत्र में पिपली के पास से सभी 106 चोरी किए गए जीआई पाइप को  बरामद किया था  । इस मामले में आरोपी राकेश सहगल पुत्र रमेश चंदर, लक्ष्मण कॉलोनी रेलवे स्टेशन, कुरुक्षेत्र, हरियाणा के पास से पकड़ा गया। 5 अलग-अलग मामलों में दर्ज की गई एफआईआर में 5 लोगों को  शिमला और सोलन से  गिरफ्तार किया.