उत्तराखंड: शिकार करते समय एक युवक को गोली लगने से मौत,अन्य तीनों युवकों ने जहर खाकर की आत्महत्या

उत्तराखंड में टिहरी जिले के भिलंगना के पांच दोस्त शिकार करने चोलाह तोक के जंगल गए थे। जहां चार युवकों की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। टिहरी में थाती-कठुड़ पट्टी के कुंडी गांव के चार युवकों की मौत हो गई है। ग्रामीणों के अनुसार शनिवार शाम को कुंडी गांव के पांच दोस्त शिकार करने चोलाह तोक के जंगल में गए थे। शिकार करते समय अचानक निशाना चूकने से एक युवक को गोली लग गई जिसकी मौके पर ही मौत हो गई।

मृतक की पहचान संतोष पुत्र दलेब सिंह पंवार उम्र 19 वर्ष के रूप में हुई है। जिसके बाद तीन अन्य युवक डर गए। इस घटना के बाद अन्य तीनों युवकों ने दहशत में आकर जहर खाकर आत्महत्या कर ली। जिसके बाद ग्रामीणों ने तीनों युवकों को अस्पताल पहुंचाया। आधी रात को तीनों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बेलेश्वर ले जाया गया, जहां डॉक्टर ने तीनों युवकों को मृत घोषित कर दिया।

गांव में मातम

क एक युवक की मौत गोली लगने और अन्य तीन की जहरीला पदार्थ खाने से हुई है। गांव में मातम पसरा है। प्रधान कुलदीप सिंह ने बताया कि शनिवार दोपहर को यह पांचों युवक जंगल में शिकार के लिए गए थे।

देर रात तक वापस न आने के कारण परिजन जंगल में उनकी तलाश के लिए गए तो इन सभी के शव मिले। राजस्व विभाग को सूचना मिलने पर एसडीएम घनसाली फिंचा राम चौहान टीम के साथ मौके के लिए रवाना हो गए।

तीन मृतक युवकों को सीएचसी बेलेश्वर से पोस्टमार्टम के लिए जिला चिकित्सालय बौराड़ी को भेज दिया गया है। एसडीएम चौहान ने बताया कि मृतकों में संतोष सिह पुत्र दलेब सिंह पवार उम्र (19), अर्जुन सिंह पुत्र नैन सिंह पंवार ( 23), पंकज सिंह पुत्र अब्बल सिंह (24), सोबन सिंह पुत्र केसर सिंह पंवार (23) सभी थाती-कठुड़ पट्टी के हैं। जबकि एक अन्य युवक का कुछ पता नहीं है। जो फरार बताया जा रहा है।