भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष एवं सांसद सुरेश कश्यप ने कोविड वैक्सीन का टीका लगवाया

हिमाचल भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष एवं सांसद सुरेश कश्यप ने इंद्रिरा गांधी मेडिकल कॉलेज में कोविड वैक्सीन का टीका लगवाया। इस अवसर पर मेडिकल कॉलेज के चिकित्सा अधीक्षक जनक राज उपस्थित रहे। उन्होंने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि कोरोना प्रदेश में भी सक्रिय है और यह एक गंभीर विषय है। केंद्र सरकार व प्रदेश सरकार कोरोना से लड़ने के लिए प्रयासरत है और समय समय पर उचित निर्णय ले रही है। कल ही सरकार ने स्कूल बंद करना, मेले पर रोक, सामाजिक कार्यक्रमों पर 50ः उपस्थिति जैसे महत्वपूर्ण निर्णय लिए है।

उन्होंने कहा कि अभी तक हिमाचल में डेढ़ लाख से ज्यादा लोगों को कोविड वैक्सीन लग चुकी है और अब तो पहली अप्रैल से 45 साल से ऊपर के सभी लोगो को वैक्सीन लग सकती है । उन्होंने जनता से आग्रह किया कि बढ़ चढ़ कर इस टीकाकरण अभियान ने भाग ले, वैक्सीन के कोई साइड एफेक्ट नही है। साथ ही उन्होंने कहा कि कोरोना से लड़ने के लिए हमे सारे एतियात बरतने है जैसे मास्क लगाए रखना, सैनिटाइजर का उपयोग करना और समाजिक दूरी का पालन करना। हम सौभाग्यशाली है कि हमारा देश कोविड वैक्सीन का निर्माण भारत मे ही कर रहा है और हम 152 देशों को कोविड वैक्सीन निर्यात भी कर रहे है।

उन्होंने कहा कि आने वाले नगर निगम चुनावों में भाजपा नेता एवं कार्यकर्ता अटूट मेहनत कर रहे है और भाजपा चारों नगर निगम में भगवा लहराएगी। आने वाले समय मे फतेहपुर उप चुनाव और मंडी संसदीय क्षेत्र के उपचुनाव में भी भाजपा जीत दर्ज करेगी।