बिलासपुर: पुलिस ने युवक के घर से 2.85 लाख कैश, 0.33 ग्राम चरस व 1.56 ग्राम चिट्टा बरामद

 हिमाचल प्रदेश के बिलासपुर (Bilaspur) जिले के के डियारा सेक्टर में वीरवार शाम को पुलिस की टीम ने छापामारी की है. एएसपी अमित कुमार सहित सदर एसएचओ यशवंत सिंह की अगुवाई में यह छापमारी की गई. डियारा सेक्टर वार्ड नंबर आठ के एक युवक के घर में पुलिस ने लगभग पांच घंटे तक सर्च ऑपरेशन (Search Operation) चलाया. सर्च ऑपरेशन के चलते पुलिस ने युवक की गउशाला में जाकर भी पूरी छानबीन की. इस दौरान पुलिस को युवक के घर से 2.85 लाख कैश, 0.33 ग्राम चरस व 1.56 ग्राम चिट्टा बरामद किया गया है.

पांच घंटे तक चले इस सर्च ऑपरेशन में पुलिस ने कई साक्ष्य भी जुटाए है. साथ ही खबर लिखे जाने तक पुलिस की टीम उक्त युवक के घर में ही छानबीन कर रही थी. वहीं, पुलिस ने युवक को गिरफतार भी कर लिया है, मामला दर्ज कर छानबीन आरंभ कर दी है.

गौरतलब है कि कुछ दिन पहले ही नलवाड़ी मेले में पुलिस प्रशासन का ही एक कर्मचारी नाबालिग लड़के को चिट्टा बेचता हुआ पकड़ा गया है. ऐसे में पुलिस प्रशासन की कार्यप्रणाली पर सवाल खड़े हो गए थे. वहीं, सोशल मीडिया पर पुलिस प्रशासन की काफी फजीहत भी हुई है. ऐसे में पुलिस प्रशासन द्वारा पकड़े गए आरोपी पुलिस कर्मचारी की मदद से कई अन्य चिट्टे का सेवन व बेचने वालों को अब पकड़ा जा रहा है.