यह नगर निगम चुनाव ऐतिहासिक चुनाव है: राजीव सैजल

सोलन:  भाजपा सोलन नगर निगम चुनावों में प्रचार के दौरान भाजपा सह प्रभारी संजय टंडन, सोलन नगर निगम चुनावों के प्रभारी राजीव बिंदल, हिमाचल प्रदेश सरकार में स्वास्थ्य मंत्री राजीव सैजल, मुख्य सचेतक नरेंद्र बरागटा राजेश कश्यप, बलदेव तोमर, डेज़ी ठाकुर, रीना कश्यप एवं भाजपा उपाध्यक्ष पुरषोतम गुलेरिया ने सोलन कॉलेज के समीप वार्ड नो 4,7,11 एवं 15 की सभा में भाग लिया और प्रत्याशी नेहा ठाकुर, सोना नाहर, इंदु सूद व अभिषेक ठाकुर के पक्ष में प्रचार किया।

बैठक को संबोधित करते हुए स्वास्थ्य मंत्री राजीव सैजल ने कहा कि यह नगर निगम चुनाव ऐतिहासिक चुनाव है। मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने दिया सोलन को नगम निगम का दर्जा। जिसके लिए सोलन के जन समहू ने किया मुख्यमंत्री का धन्यवाद। उन्होंने कहा कांग्रेस के पास झूठ बोलने की डिग्री जनता को गुमराह करती है।डॉ राजीव बिंदल ने कहा कांग्रेस विश्वसनीयता खो चुकी है उनके घोषण पत्र के सभी शब्दों अविश्वसनीय। भाजपा के सभी नेताओं ने सोलन के सभी दुख सुख देखे है, यहाँ पर मंडियां चली करती थी जिसमें हमारे किसानों को बहुत मेहनत करनी पड़ती थी, पर आज हमारे पास सब्ज़ी मंडी है जो कि भाजपा की देन है।

कांग्रेस की रोहड़ू मंडी में केवल 10 लोग आते है पर सोलन मंडी में 100 से अधिक लोग आते है, कांग्रेस के पास कोई विज़न नहीं। जब से सोलन में कांग्रेस के नेता जीते है तब से सोलन ठन ठन गोपाल है। भाजपा के दिया पानी, सड़क और पार्किंग। संजय टंडन ने कहा भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का हिमाचल से गहरा नाता है, वह हिमाचल के रह चुके है प्रभारी । उन्होंने कहा कि भाजपा का मेनिफेस्टो संकल्प पत्र होगा , जनता को भाजपा पर पूर्ण भरोसा है जो भाजपा कहती है वो करके दिखती है। भाजपा ने हर वर्ग के बारे में सोचा है सभी वर्गों के लिए बनाई जन कल्याण योजनाएं।
उन्होंने कहा एक देश एक मोबाइल, एक देश एक प्रोविडेंट फण्ड, मार्किट, ग्रिड, बैंक एकाउंट, फ़ास्ट टैग एवं राशन कार्ड जैसे बड़े निर्णय भाजपा सरकार द्वारा लिए गए जिससे देश की जनता को बड़ा लाभ हुआ।

भाजपा घर घर तक सरकार की उपलब्धियों की चर्चा करेगी।उन्होंने कहा कि बिंदल के नेतृत्व में नगर निगम के लेकर हो रहा है अद्भुत कार्य, भाजपा की जीत निश्चित। उन्होंने कहा कि पार्किंग, पानी एवं स्वास्थ्य की चिंता भाजपा सरकार कर रही है।