अनिल शर्मा लोकसभा चुनावों की तरह भविष्य में नहीं करेंगे और पार्टी के साथ चलकर पार्टी के लिए काम करेंगे: सुरेश कश्यप

मंडी: हिमाचल प्रदेश के भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सुरेश कश्यप (Suresh Kasyup) का कहना है कि कांग्रेस पार्टी में बिखराव की स्थिति है और कांग्रेसी नेता अब मीडिया पर ही टिप्पणीयां करने लग गए हैं. मंडी में आयोजित पत्रकार वार्ता में सुरेश कश्यप ने कांग्रेस (Congress) पर जमकर जुबानी हमले बोले.

उन्होंने कहा कि हाल ही में मंडी में कांग्रेस के वरिष्ठ नेता जीएस बाली की पत्रकार वार्ता में मीडिया के प्रति जो टिप्पणी की गई, उससे पता चलता है कि कांग्रेस किस कदर बौखलाई हुई है. कांग्रेस के हर नेता में आपस में वर्चस्व की जंग चल रही है ओर हर नेता खुद को सीएम पद का दावेदार समझ रहा है और उससे कम आंकने को तैयार ही नहीं है. इस कारण उनका पूरा कुनबा पूरी तरह से बिखरा हुआ है. उन्होंने कहा कि प्रदेश में चार नगर निगमों पर जो चुनाव होने जा रहे हैं, उनमें भाजपा की ऐतिहासिक जीत होगी और कांग्रेस को प्रदेश की जनता एक बार फिर से आईना दिखाएगी.

अनिल शर्मा पर क्या बोले सुरेश
सदर से भाजपा विधायक अनिल शर्मा को लेकर पूछे गए सवाल के जबाव में सुरेश कश्यप ने कहा कि उन्हें उम्मीद है कि अनिल शर्मा लोकसभा चुनावों की तरह भविष्य में नहीं करेंगे और पार्टी के साथ चलकर पार्टी के लिए काम करेंगे. उन्होंने कहा कि अगर अनिल शर्मा की कोई अनुशासनहीनता पार्टी को नजर आती है तो उनके खिलाफ नियमानुसार कार्रवाई अम्ल में लाई जाएगी.

उन्होंने उम्मीद जताई कि अनिल शर्मा नगर निगम के चुनावों में पार्टी प्रत्याशियों के लिए काम करेंगे. मौके पर उनके साथ सुंदरनगर के विधायक एवं मंडी संसदीय क्षेत्र के प्रभारी राकेश जम्वाल और जिलाध्यक्ष रणवीर सिंह भी मौजूद रहे. गौरतलब है कि सात अप्रैल को नगर निगम के लिए चुनाव होगा.