सिरमौर: पुलिस ने भगोड़े आरोपी को गुडग़ांव से दबोचा

पिछले करीब दस सालों से जिला सिरमौर की पुलिस से आंख बचाकर भागे उद्घोषित अपराधी को पकडऩे में सिरमौर पुलिस कामयाब हुई है। जिला सिरमौर पुलिस के पीओ सेल की टीम ने ड्रग एंड कॉस्मेटिक्स एक्ट के तहत फरार चल रहे एक उदघोषित भगोड़े आरोपी को गुडग़ांव से दबोचा है। उक्त आरोपी वर्ष 2011 से फरार चल रहा था। जानकारी के अनुसार सौरभ बेहाल पुत्र अनिल बेहाल निवासी 210 डा. चैंबर 12.56 डीडी गुप्ता रोड करोल बाग नई दिल्ली को पुलिस की पीओ सेल ने गुरुवार को हरियाणा के गुडग़ांव से पकड़ लाई है।

उक्त उद्घोषित आरोपी अपना एड्रेस बदलकर रह रहा था। जानकारी के मुताबिक आरोपी को वर्ष 2011 में नकली दवाइयां बनाने के आरोप में गिरफ्तार किया गया थाए जो कोर्ट से जमानत के बाद फरार हो गया था। पीओ सैल की टीम के इंचार्ज हैड कांस्टेबल जुल्फान, कांस्टेबल नरदेव और इरफान ने जाल बिछाकर वीरवार को उसे गुडग़ांव में दबोच लिया।

उधर मामले की पुष्टि करते हुए पुलिस अधीक्षक सिरमौर डा. खुशहाल शर्मा ने बताया कि पीओ सैल द्वारा ड्रग एंड कॉस्मेटिक्स एक्ट के तहत फरार फरार चल रहे उद्घोषित भगोड़े आरोपी सौरभ बेहाल को पकडऩे में सफलता मिली है।

कार्रवाई अमल में लाई है। उधर, एसएसपी चंबा अरुल कुमार ने घटना की पुष्टि की है। उन्होंने बताया कि घटना को लेकर नियमानुसार कानूनी कार्रवाई अमल में लाने के साथ ही मृतक के शव का पोस्टमार्टम करवाकर वारिसों के हवाले कर दिया है।