मंडी: 70 साल की बुजुर्ग महिला से दुराचार, 27 वर्षीय आरोपी गिरफ्तार

सांकेतिक तस्वीर

मंडी: हिमाचल प्रदेश के मंडी (Mandi) जिले में सरकाघाट थाना क्षेत्र में 70 साल की बुजुर्ग महिला से दुराचार (Rape) के मामले में पुलिस ने 27 वर्षीय आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. दीपक थापा नामक आरोपी (Accused) नेपाली मूल का है. पुलिस अब आरोपी को अदालत में पेश कर उसे रिमांड पर लेने और पूछताछ की तैयारी कर रही है.

पुलिस के मुताबिक दुष्कर्म की यह वारदात 3 मार्च को हुई थी. सरकाघाट थाना पुलिस ने आईपीसी की धारा 376 व 506 के तहत बुजुर्ग महिला से रेप का केस दर्ज किया था. बताते हैं कि पीड़ित बुजुर्ग महिला घटना के आरोपी को नहीं जानती थी. घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस जब तफ्तीश करने पहुंची थी, तब मौके से एक मोबाइल फोन मिला था और इसी आधार पर पुलिस को आरोपी तक पहुंचने में कामयाबी मिली. मोबाइल के सिम का सीडीआर एनालिसिस करवाया गया और इसमें मिले एक नंबर के संपर्क में आरोपी लगातार आ रहा था. यहीं से पुलिस को लीड मिली और पुलिस ने नंबर की लोकेशन पर नजर रखी.

आधी रात को आरोपी गिरफ्तार
पीड़िता को एक नए नंबर से कॉल आई और जब इस बात की तस्दीक हो गई कि आवाज आरोपी की है । आवाज की तस्दीक के बाद आधी रात को पुलिस ने आरोपी को दबोच लिया. एसपी शालिनी अग्निहोत्री ने कहा कि सरकारघाट के डीएसपी और एसएचओ ने आरोपी की गिरफ्तारी की है. आरोपी को रिमांड पर लेने के बाद पूछताछ की जाएगी.