क्या मिथुन चक्रवती होंगे पश्चिम बंगाल में बीजेपी के CM उम्‍मीदवार?

कोलकाता: पश्चिम बंगाल (West Bengal) में अगले कुछ दिनों से शुरू होने वाले विधानसभा चुनाव (Assembly Elections) से पहले बीजेपी के अंदर सीएम पद के उम्‍मीदवार के नाम को लेकर मंथन चल रहा है. बीजेपी के बड़े नेता चाहते हैं कि बंगाल के ही किसी खास चेहरे को सीएम उम्‍मीदवार के रूप में पेश किया जाए, जिससे मतदाताओं तक पार्टी अपनी बात आसानी से पहुंचा सके. बीजेपी के इस मंथन में बार-बार हिंदी और बांग्‍ला फिल्‍मों के मशहूर अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती (Mithun Chakraborty) का नाम भी सामने आ रहा है. खबर है कि मिथुन आज पीएम नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) की रैली से बीजेपी के साथ जुड़ेंगे. मिथुन चक्रवर्ती को लेकर पश्चिम बंगाल के बीजेपी प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय ने भी बयान दिया है.

वहीं बंगाल के बीजेपी अध्यक्ष दिलीप घोष से जब पूछा गया कि मिथुन चक्रवती प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की ब्रिगेड मैदान में होने वाली रैली में पहुंच रहे हैं तो क्‍या ये माना जाए कि वह बीजेपी के CM पद के उम्मीदवार होंगे? इस पर दिलीप घोष ने कहा कि पहले उन्हें बीजेपी ज्वॉइन करने दें. उन्‍होंने कहा कि अभी तक बीजेपी की ओर से बंगाल में बीजेपी का कौन उम्‍मीदवार होगा इसके बारे में उन्‍हें कोई जानकारी नहीं है.

बता दें कि बंगाल के बीजेपी प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय ने शनिवार रात मिथुन चक्रवर्ती से मुलाकात की थी. इस खास मुलाकात के दौरान मिथुन चक्रवर्ती ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मिलने की इच्‍छा जाहिर की थी. इस बात की जानकारी देते हुए दिलीप घोष ने कहा, मिथुन के सीएम पद को लेकर उनके पास कोई आइडिया नहीं है.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव में बीजेपी के चुनावी अभियान को धार देने के लिए आज कोलकाता के ब्रिगेड परेड मैदान में एक रैली को संबोधित करने जा रहे हैं. प्रधानमंत्री की आज होने वाली रैली को भगवा दल द्वारा इस साल फरवरी में शुरू की गई परिवर्तन यात्रा का समापन कार्यक्रम बताया जा रहा है.