शराब के नशे में धुत्त लड़कियों आपस में भिड़ी, मामला दर्ज

कुल्लू. हिमाचल प्रदेश के कुल्लू (Kullu) जिले में बीते कुछ समय से लगातार वीडियो वायरल हुए हैं. अब यहां शराब के नशे में धुत्त लड़कियों की आपस में भिड़ंत का वीडियो सामने आया है. ब्यास नदी के किनारे बनाए गए इस वीडियो में लड़कियां एक दूसरे पर जमकर लात-घूसे बरसा रही हैं.

वीडियो सामने आने के बाद पुलिस ने एक लड़की को गिरफ्तार (Arrest) किया है, जबकि चार अन्य को नाबालिग होने के चलते डिटेन (Detained) किया गया है. कुल्लू के एसपी गौरव सिंह ने मामले की पुष्टि की है.

कुल्लू पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, सभी लड़कियां ने शराब पी थी. एक लड़की 19 साल की है और बाकी चार नाबालिग हैं. इसके खिलाफ धारा-114-115 के तहत केस दर्ज किया गया था. इससे पहले भी दो लड़कियों के खिलाफ कुल्लू महिला थाना में 25 दिसंबर 2020 को केस दर्ज किया गया था. जिसमें पुलिस ने चालान पेश किया है.

शराब के नशे में थी धुत्त लड़कियां 
कुल्लू पुलिस के अनुसार, सभी लड़कियों ने शराब पी रखी थी. मेडिकल में इस बात की तस्दीक हुई है. पुलिस के हिरासत में लेने के बाद सभी को 10 हजार रुपये के बेल बॉन्ड पर परिजनों के हवाले कर दिया गया है. बता दें कि इससे पहले, कुल्लू में महिला थाने के पास लड़कियों के दो गुट आपस में भिड़ गए थे.