सोलन: खेतों में पेड़ से लटका मिला शव

नालागढ़ (सोलन). हिमाचल प्रदेश के सोलन जिल के औद्योगिक क्षेत्र नालागढ़ (Nalagarh) के तहत गोल जमाला में 22 वर्षीय युवक ने सुसाइड कर लिया है. बताया जा रहा है कि 22 वर्षीय चालक बद्दी से नालागढ़ के गोल जमाला में गाड़ी लेकर आया थाय. 2 दिन बीत जाने के बाद चालक (Driver) का शव फैक्ट्री के साथ ही कुछ दूरी पर स्थित खेतों में एक पेड़ से लटका मिला है.

घटना की सूचना पुलिस थाना नालागढ़ (Police Station Nalagarh) को दी गई और पुलिस की टीम मौके पर पहुंची. पुलिस ने जायजा लेने के बाद शव को पेड़ से नीचे उतारा और पोस्टमार्टम के लिए नालागढ़ के सिविल अस्पताल भेज दिया. पुलिस (Police) का कहना है कि पोस्टमार्टम की रिपोर्ट के बाद ही असल कारणों का खुलासा हो पाएगा.

मृतक की पहचान राजेंदर के रूप में हुई है, जो बत्ती के गुल्लरवाला गांव का रहने वाला था. गाड़ी लेकर नालागढ़ के गोल जमाला में आया था और उसका शव फैक्ट्री के कुछ दूरी पर स्थित खेतों में एक पेड़ से लटका मिला. फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज करके आगामी जांच शुरू कर दी है.

परिजनों को हत्या का शक
मृतक के भाई ने बताया कि उसका भाई सुसाइड नहीं कर सकता है और उसे किसी ने मारा है. मारने के बाद पेड़ से लटका दिया गया है. मृतक के भाई ने हत्या की आशंका जताते हुए कहा है कि मामले में जो भी दोषी पाया जाए, उसके खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई होनी चाहिए. वहीं, सिविल अस्पताल नालागढ़ के डॉक्टर का कहना है कि प्राथमिक तौर पर लग रहा है कि यह एक सुसाइड केस है. लेकिन पोस्टमार्टम की रिपोर्ट के बाद ही मौत के असल कारणों का खुलासा हो पाएगा.