बॉलीवुड कंगना रनौत ने फिल्म ‘तेजस की शूटिंग करना शुरू किया

मुंबई:  बॉलीवुड कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने लुक टेस्ट के साथ फिल्म ‘तेजस (Tejas)’ के लिए शूटिंग करना शुरू कर दिया. उन्होंने हाल ही में खुलासा किया है कि उन्हें अब तक इस बात का अंदाजा नहीं था कि फिल्म में उनका किरदार एक सिख सैनिक का है. उन्होंने वर्दी पर छपे अपने कैरेक्टर के नाम की एक इमेज भी शेयर की.

अपने एक्शन थ्रिलर मूवी ‘धाकड़’ की शूटिंग को रैप करने के बाद, कंगना रनौत ने अपने नए प्रोजेक्ट ‘तेजस’ के लिए काम करना शुरू कर दिया है. एक्ट्रेस ने हाल ही में सोशल मीडिया पर एक पोस्ट के माध्यम से खुलासा किया कि उन्होंने आगामी फिल्म के लिए एक लुक टेस्ट के साथ अपनी शूटिंग शुरू कर दी है.

उन्होंने यह भी खुलासा किया कि ‘तेजस’ की शूटिंग इस बसंत में शुरू होगी, जो उनके बर्थडे का महीना भी है. डायरेक्टर सर्वेश मेवाड़ा (Sarvesh Mewara) की डेब्यू वाली इस फिल्म में कंगना रनौत भारतीय वायु सेना की अधिकारी के रोल में दिखेंगी. अपने एक लेटेस्ट पोस्ट में ‘क्वीन’ फेम एक्ट्रेस ने अपने फैंस के साथ यह बात शेयर की है कि, अब तक उन्हें पता नहीं था कि सर्वेश मेवाड़ा के निर्देशन में बनने वाली इस फिल्म में उनका कैरेक्टर एक सिख सैनिक का है.