डिफेंस रोडस की बदौलत आज देश की सीमाएं मजबूत हुई: जेपी नड्डा

धर्मशाला:  हिमाचल प्रदेश के कांगड़ा (Kangra) जिले के धर्मशाला में हिमाचल प्रदेश भाजपा (Himachal BJP) की कार्यसमिति की बैठक और प्रशिक्षण शिविर चल रहा है. तीन दिन तक चलने वाली इस बैठक और शिविर में शिरकत करने दूसरे दिन जेपी नड्डा धर्मशाला पहुंच गए हैं.

नड्डा गुरुवार सुबह कांगड़ा के गगल एयरपोर्ट (Gaggal Airport) पर पहुंचे और यहां पर सीएम जयराम ठाकुर समेत कई नेताओं ने उनका स्वागत किया. इस दौरान सीएम ने कहा कि देवभूमि हिमाचल पधारने पर भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा जी का हार्दिक स्वागत और अभिनंदन है. धर्मशाला में गुरुवार को होने वाली प्रदेश भाजपा की प्रदेश कार्यसमिति की बैठक में आपकी उपस्थिति से पार्टी पदाधिकारियों एवं कार्यकर्ताओं में एक नई ऊर्जा का संचार होगा.

क्या बोले नड्डा
इस दौरान नड्डा ने कार्यक्रम को संबोधित किया और कहा कि कोरोना ने भारत को बहुत कुछ सिखा दिया है. और कोरोना से पहले हमारे पास स्वास्थ्य सुविधाएं न के बराबर थीं. आज देश ने कोरोना की वैक्सीन तक ईजाद कर दी, बल्कि दूसरे देश भारत का मुंह ताक रहे हैं. 16 देशों को भारत ने वैक्सीन मुहैया करवा दी है. बाकी देशों की भी लाइन लगी हुई है. प्रधानमंत्री मोदी अगर हिमाचल के उत्पादों को विदेशों में उपहार के तौर पर देते हैं तो सोचो वो हिमाचल को लोकल फ़ॉर वोकल के जरिये कितना प्रोमोट करना चाहते होंगे. NDA की सरकार आने से हिमाचल की पौह बारह हुई है. भाजपा ने हर वक़्त हिमाचल को बुलन्दियों पर पहुंचाया. अटल टनल का शिलान्यास पूर्व PM वाजपेयी ने किया था और उन्होंने ही उसे अंजाम तक पहुंचाया है. नड्डा ने कहा कि एक पार्टी डिफेंस रोडस पर सवाल खड़ी करती रही है और हमने आज डिफेंस रोडस का जाल बिछा दिया है. डिफेंस रोडस की बदौलत आज देश की सीमाएं मजबूत हुई हैं. आज देश का सीना गर्व से चौड़ा है.