कांग्रेस विधायक सुजान सिंह पठानिया के निधन पर भाजपा नेता ने गहरा दुःख व्यक्त किया

भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष एवं सांसद सुरेश कश्यप, पूर्व मुख्यमंत्री प्रो. प्रेम कुमार धूमल, शांता कुमार, केन्द्रीय वित्त एवं काॅरपोरेट राज्य मंत्री अनुराग ठाकुर सहित सभी मंत्रियों, विधायकों ने फतेहपुर से कांग्रेस विधायक सुजान सिंह पठानिया के निधन पर गहरा दुःख व्यक्त किया है। वे 78 वर्ष के थे तथा पिछले कुछ समय से बीमार थे।

भाजपा अध्यक्ष सुरेश कश्यप ने कहा कि सुजान सिंह पठानिया सरल व्यक्तित्व, मृदुभाषी एवं जमीन से जुड़े हुए नेता थे। उनका हिमाचल की राजनीति में महत्वपूर्ण योगदान रहा है। उनके निधन से निश्चितरूप से हिमाचल की राजनीति को बहुत नुकसान हुआ है जिसकी भरपाई निकट भविष्य में करना कठिन होगा। उन्होनें कहा कि वर्ष 2012 से 2017 तक सुजान सिंह पठानिया उनके साथ विधान सभा में सहयोगी सदस्य रहे हैं और उनके सुजान सिंह पठानिया के साथ व्यक्तिगत रूप से भी अच्छे संबंध रहे हैं।

भाजपा नेताओं ने शोक संतप्त परिवार के प्रति अपनी गहरी संवेदनाएं व्यक्त करते हुए ईश्वर से प्रार्थना की है कि दिवंगत आत्मा को अपने श्रीचरणों में स्थान दें और परिवार को इस दुख को सहन करने की शक्ति प्रदान करें।

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा ने फतेहपुर से कांग्रेस के विधायक सुजान सिंह पठानिया के निधन पर गहरा दुःख व्यक्त किया है। सुजान सिंह पठानिया पिछले कुछ समय से बीमार चल रहे थे।

भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि सुजान सिंह पठानिया सरल व्यक्तित्व एवं जमीन से जुड़े हुए नेता थे। उनका हिमाचल की राजनीति में महत्वपूर्ण योगदान रहा है। उनके निधन से निश्चितरूप से हिमाचल की राजनीति को नुकसान हुआ है
जगत प्रकाश नड्डा ने शोक संतप्त परिवार के प्रति अपनी गहरी संवेदनाएं व्यक्त करते हुए ईश्वर से प्रार्थना की है कि दिवंगत आत्मा को अपने श्रीचरणों में स्थान दें और परिवार को इस दुख को सहन करने की शक्ति प्रदान करें।