सोलन: भाजपा की नगर निगम चुनावों को लेकर बैठक आयोजित

सोलन:  भारतीय जनता पार्टी जिला सोलन की बैठक का आयोजन आज होटल पाइन ग्रोव बड़ोग में किया गया इस बैठक में प्रदेश सह प्रभारी संजय टंडन, शिमला संसदीय क्षेत्र के पालक एवं स्वास्थ्य मंत्री राजीव सैजल, शिमला संसदीय क्षेत्र के प्रभारी एवं भाजपा उपाध्यक्ष पुरुषोत्तम गुलेरिया ,भाजपा जिला प्रभारी पायल वैद्य, भाजपा जिला अध्यक्ष आशुतोष वैद्य, प्रदेश महिला मोर्चा की अध्यक्ष राष्मीधर सूद, मंडल अध्यक्ष मदन ठाकुर एवं पवन गुप्ता उपस्थित रहे। बैठक में आने वाले नगर निगम चुनावों को लेकर विस्तृत चर्चा की गई जिसमें कार्यकर्ताओं के सुझाव भी एकत्रित किए गए।

बैठक को संबोधित करते हुए हिमाचल प्रदेश के सह प्रभारी संजय टंडन ने कहा की जिस प्रकार से कार्यकर्ताओं ने पंचायती राज चुनावों में कार्य किया उसके लिए सभी कार्यकर्ताओं को बधाई , उन्होंने कहा की आने वाले समय में हिमाचल प्रदेश में 4 नगर निगमों के चुनाव आने वाले हैं और इसमें भी भारतीय जनता पार्टी के समस्त कार्यकर्ता धरातल पर काम कर सभी नगर निगमों में भाजपा के महापौर और उपमहापौर बनाएंगे।

संजय टंडन ने कार्यकर्ताओं को चुनावी मंत्र देते हुए कहा कि कार्यकर्ता इन चुनावों के लिए दमखम से जुट जाएंगे और एक रणनीति के अंगत कार्य करेंगे। उन्होंने कहा कि जब चुनाव होंगे तो सोलन नगर निगम में भाजपा के महापौर और उपमहापौर विराजमान होंगे।

संसदीय क्षेत्र प्रभारी एवं प्रदेश उपाध्यक्ष पुरुषोत्तम गुलेरिया ने बताया कि शिमला संसदीय क्षेत्र का प्रशिक्षण शिविर 24 एवं 25 फरवरी को होने जा रहा है जिसको लेकर 13 विभाग बनाए गए हैं और इन विभागों के प्रमुखों की नियुक्ति भी कर दी गई है। उन्होंने कहा कि आने वाले सोलन नगर निगम चुनावों में सभी कार्यकर्ता कार्य करेंगे और अच्छे परिणाम सामने आएंगे।