सिरमौर: बेटे की मौत से सदम में पिता ने की खुदकुशी

हिमाचल प्रदेश के जिला सिरमौर का है. आलम यह है जिले में लगातार सुसाइड के मामले सामने आ रहे हैं. चार सुसाइड केस तो एक दूसरे से जुड़े हुए हैं. बेटे की मौत से सदम में पिता ने भी खुदकुशी कर ली. जानकारी के अनुसार, नाहन के जब्बल बाग निवासी 48 वर्षीय बिट्टू सैनी के ने आत्महत्या कर ली. घटना मंगलवार सुबह की है. बिट्टू सैनी नाहन बस स्टैंड के पीछे परचून की दुकान चलाता था. बेटे की मौत के बाद काफी सदमे में भी थे.

परिवार में सुसाइड
हाल ही में बिट्टू सैनी के 18 वर्षीय बेटे ने भी फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली थी. उससे करीब 7- 8 महीने पहले बिट्टू सैनी के भाई के बेटे ने आत्महत्या कर ली थी. यह परिवार इन घटनाक्रमों के बाद काफी सदमे में चल रहा था.बिट्टू सैनी अब अपने पीछे अपनी जवान बेटी और पत्नी को छोड़ गया है. बताया जा रहा है कि बिट्टू सैनी की बेटी की जल्द शादी भी होनी थी. इस तीसरी दर्दनाक दुखद घटना के बाद यह पूरा परिवार सदमे में आ गया है. बता दें कि बिट्टू सैनी के बेटे के दोस्त ने भी हाल ही में सुसाइड कर लिया था. ऐसे में सब इन मामलों से हैरान हैं.

सोलन में 17 साल की किशोरी ने किया सुसाइड
वहीं, सोलन जिले में 17 साल की किशोरी ने सुसाइड़ कर लिया है. सोलन की नेगी कॉलोनी, कैलाश नगर, रबॉन में यह मामला रिपोर्ट हुए है. घटना के दौरान किशोरी घर पर अकेली थी.