किशन वर्मा ने किया पंचायत वासियों का धन्यवाद

आप सबका अपना मैं किशन वर्मा आप सभी आत्मीयों का हार्दिक आभारी हूँ। मैं भले ही सफल न हो पाया हूँ। भले ही मैं चुनाव में हार गया हूँ। परन्तु आप सभी ने जो प्रेम और विश्वास जताया है उसके लिये मैं आप सभी का कृतज्ञ हूँ। जो जनमानस मेरे साथ रहा जिन्होनें मुझे सम्बल दिया मुझे अपना मत दिया मैं आपको विश्वास दिलाता हूँ कि आपके विचारों मन्तव्यों और विश्वास को फिर भी समस्त ग्राम पंचायत सरोग वासियों की सेवा में दिन रात तत्पर रहूंगा। मैं जिन लोगों का जनमत प्राप्त नहीं कर पाया या किसी कारणवश कुछ लोग मुझे चाहकर भी अपना मत न दे पाये हो उनके प्रति भी अपने शुद्ध प्रेम भावों को अर्पित करता हूँ। सुशांत वर्मा को भी बहुत सारा प्रेम प्रेषित करता हूं।

मैं इस चुनाव के विजेता श्री शक्त राम धांटा जी को भी अपनी शुभकामनायें व बधाई अर्पित करता हूँ कि हमारी पंचायत उनके सानिध्य में इस प्रगति की धारा को यूहीं आगे बढाते रहे और बस प्रभु से यही कामना है कि मैं सदैव अपने समाज की लोक सेवा में समर्पित रहूँ।
आप सभी का अपना।

पोस्ट के प्रत्युत्तर में हिमाचल के प्रसिद्ध साहित्यकारों कलाकारों व प्रबुद्ध जनों ने जिस प्रकार से उनके मनोभावों की प्रशंसा की वह सभी के लिये प्रेरणा का स्रोत है। बहुत पंचायतों में कई बार हारा हुआ नेता बहुत सी मीन मेख निकालकर गडे मुर्दे उखाड़ कर स्वयं को ही लज्जित करते हैं परन्तु किशन वर्मा जी ने यह साबित कर दिया है कि जीतना शायद आसान हो परन्तु सभ्य और उदार चरित होना कितना महत्व रखता है।।