एस के टैलर का कोरोना को लेकर एक ओर सार्थक कदम, 500 मास्क किए निशुल्क वितरित

जिला सिरमौर के उपमंडल संगड़ाह के अंतर्गत रहने वाले एस के टेलर ने कोरोना  वायरस को लेकर अपनी मुहिम  को आगे बढ़ाते हुए आज ग्राम पंचायत सैंज में 500 निशुल्क मास्क  वितरित किए ।  सुरेश कुमार का कहना है कि मेरी ये मुहिम तब तक चलती रहेगी जब तक कि कोरोना महामारी ख़त्म नही हो जाती ।

सुरेश कुमार का ये कदम हर व्यक्ति के लिए एक मिसाल है क्यूंकि कोरोना महामारी को लेकर मास्क निःशुल्क बनाना और वितरित करना अपने आप मे एक सार्थक कदम है ।

अभीतक बांट चुके है 10,000 मास्क

 एस के टैलर अभीतक सिरमौर जिले में 10,000 निशुल्क मास्क बांट चुके है। जिसके लिए उन्हें  कई  प्रसीद संस्थाओं ने उन्हें  समानित किया है। सुरेश कुमार  पेशे से एक टैलर है जो कि उपमंडल संगड़ाह में एक दुकान करते है। सिलाई के  दौरान जो कपड़ा बच जाता है वह उस कपड़े से मास्क बनाते है और लोगों को निशुल्क वितरित करते है।

500 मास्क ग्राम पंचायत सैंज निशुल्क बांटने पर स्थानीय लोगो ने  उनका आभार प्रकट किया ओर उनकी इस मुहिम की सराहना की ।  सैंज पंचायत में  मास्क बाटने के दौरान भारतीय नमो संघ रेणुका मंडल के अध्यक्ष बलवीर ठाकुर , नमो संघ के कोषा अध्यक्ष सुरेंद्र पुंडीर, प्रधानमंत्री जन कल्याणकारी योजना युवा मोर्चा के महासचिव वीरेंद्र ठाकुर, नमो संघ रेणुका मंडल के वरिष्ठ मीडिया प्रभारी कपिल शर्मा, पूर्व में युवा मोर्चा के उपाध्यक्ष रेणुका मंडल विनोद शर्मा तथा तथा भाजपा की वरिष्ठ कार्यकर्ता विमला शर्मा भी इस मौके पर मौजूद रहे ।