एनएसयूआई  ने राज्यपाल को नौकरियों के आवेदन में आयु सीमा में छूट देने को लेकर ज्ञापन सौपा

एनएसयूआई  प्रदेश महासचिव मोहित ठाकुर  के नेतृत्व में एक प्रतिनिधी मण्ड़ल माननीय राज्यपाल महोदय को  पुलिस कॉन्ट्रैक्ट  कम करने तथा नौकरियों के आवेदन में आयु सीमा में एक साल की छूट देने बारे ज्ञापन सौपा।

शिमला: एनएसयूआई  प्रदेश महासचिव मोहित ठाकुर  के नेतृत्व में एक प्रतिनिधी मण्ड़ल माननीय राज्यपाल महोदय को  पुलिस कॉन्ट्रैक्ट  कम करने तथा नौकरियों के आवेदन में आयु सीमा में एक साल की छूट देने बारे ज्ञापन सौपा।  प्रदेश महासचिव ने कहा कि करोना महामारी के दौरान पुलिस के जवान हर मोर्चे पर दिन रात अपनी सेवाएं देते रहे और सरकार को चाहिए कि उनका कॉन्ट्रैक्ट पीरियड 8 साल से कम कर दो साल किया जाए।


मोहित ठाकुर ने कहा कि  महामारी की वजह से बहुत से युवा एक निश्चित आयु सीमा से उपर चले गए है। जिस कारण बहुत से नौकरियों के आवेदन वह लोग नहीं कर पाए और सरकारी नौकरियां लेने में वंचित रह गए। अभी हाल में ही निकली हुई पुलिस भर्ती में जो इस महामारी के कारण बहुत समय बाद निकली है जिसके कारण ऐसे बहुत से युवा जो काफी समय से इसका इंतज़ार कर रहे थे वह उम्र सीमा लांघ गए है। सरकार तो बिल्कुल मानवता का पथ भटक गई है इसलिए राज्यपाल साहब से अनुरोध किया है कि इस विषय पर नजर डालें और हज़ारों युवाओं के भविष्य का फैसला करे।इस मौके पर  चंदन महाजन व सौरव शर्मा मौजूद रहे।