पुलिस के जवान ने युवक को मुर्गा बनाकर पिटा, विडियो वायरल

हिमाचल प्रदेश की अटल टनल रोहतांग (Atal Tunnel) लगातार सुर्खियों में हैं. यहां पर आए दिन कोई ना कोई मामला ऐसा हो रहा है, जो देश भर में सुर्खियां बटौर रहा है.

कुल्लू. हिमाचल प्रदेश की अटल टनल रोहतांग (Atal Tunnel) लगातार सुर्खियों में हैं. यहां पर आए दिन कोई ना कोई मामला ऐसा हो रहा है, जो देश भर में सुर्खियां बटौर रहा है. ताजा मामला युवक से मारपीट का है. इसमें पुलिस के जवान युवक मुर्गा बनाकर पीट रहे हैं. पुलिस कांस्टेबल और बीआरओ (BRO) के जवानों ने जमकर लात घुसों से मार-पीटाई की. घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल के बाद एसपी कुल्लू गौरव सिंह ने कड़ा सज्ञान लिया है.

क्या कहा पुलिस ने 
एएसपी कुल्लू राज कुमार चंदेल ने बताया कि सोशल मीडिया में एक वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें एक व्यक्ति के साथ कुछ लोग मारपीट कर रहे है. उन्होंने कहा कि इस मामले की जांच का जिम्मा डीएसपी मनाली संजीव कुमार को सौंपा गया है.

युवक पर ओवरटेकिंग का आरोप

दो दिन पहले अटल टनल रोहतांग के भीतर एक चालक को मुर्गा बनाकर पुलिस कांस्टेबल ने पीटा. बताया जा रहा है कि युवक पर ओवरटेकिंग का आरोप है. इस दौरान चार जवान खड़े थे, जिनमें कुछ बीआरओ से हैं. मारपीट की घटना का किसी ने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया में वायरल कर दिया था. लिहाजा, इस वीडियो के बायरल होने के बाद पुलिस ने कड़ा संज्ञान लेते हुए जांच शुरू कर दी है. डीजीपी हिमाचल ने मामले में नाराजगी जताई है और संज्ञान लिया है.